main page

अल्लू अर्जुन के इंस्टाग्राम पर पूरे हुए 18 मिलियन फॉलोअर्स, एक्टर ने खास अंदाज में किया फैंस का शुक्रिया अदा

Updated 16 April, 2022 12:01:04 PM

अल्लू अर्जुन साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। एक्टर की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। फिल्म ''पुष्पाः द राइज'' की सफलता के बाद अल्लू की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। एक्टर के इंस्टाग्राम पर 18 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं। एक्टर ने खास अंदाज में फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

मुंबई. अल्लू अर्जुन साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। एक्टर की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। फिल्म 'पुष्पाः द राइज' की सफलता के बाद अल्लू की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। एक्टर के इंस्टाग्राम पर 18 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं। एक्टर ने खास अंदाज में फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में अल्लू ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। एक्टर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए अल्लू ने लिखा- '18M के लिए धन्यवाद। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। हमेशा के लिए आभार'।  फैंस इस तस्वीर को लाइक कर रहे हैं और एक्टर को बधाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अल्लू हाल ही में फिल्म 'पुष्पाः द राइज' में नजर आए थे। इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया। फिल्म के गानों को भी खूब पसंद किया गया। गानों पर लोगों के साथ-साथ फैंस ने भी खूब रील्स बनाए। अब खबरें आ रही हैं कि 'पुष्पा 2' की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

allu arjuncompletes18 million followersinstagramBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...