main page

बॉलीवुड में धूम मचाने के लिए तैयार है Allu Arjun, 'पुष्पा' ने साइन की भूषण कुमार की फिल्म!

Updated 03 March, 2023 01:37:25 PM

अल्लू अर्जुन ने निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के साथ एक फिल्म साइन की है।

मुंबई। साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अपने बर्थडे से पहले ही देशभर में फैले अपने फैंस को एक खास गिफ्ट दिया है। आपको बता दें की अल्लू अर्जुन ने निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के साथ एक फिल्म साइन की है। यह न्यूज उनके फैंस को दिवाना करने के लिए काफी है।

पिछले साल छिड़े साउथ वर्सेस बॉलीवुड के ट्रेंड को अब दोनों इंडस्ट्री के स्टार्स ने ही खत्म करने का बीड़ा उठा लिया है। जहां पहले ही बहुत से बॉलीवुड सितारे, साउथ में और दक्षिण भारतीय सेलेब्स हिंदी सिनेमा में कदम रख चुके हैं या जल्द रखने वाले हैं। ऐसे में अल्लू अर्जुन के बॉलीवुड डेब्यू की खबर का सामने आना सोने पर सुहागा जैसा है।

इंडियन सिनेमा के तीन पॉवरहाउस, निर्माता भूषण कुमार, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने एक साथ फिल्म बनाने का एलान कर दिया है। जहां फिल्म का निर्माण टी-सीरीज फिल्म्स प्रोडक्शन और भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया जाएगा, वहीं इसके निर्देशन की कमान संदीप रेड्डी वांगा करेंगे। खास बात यह है कि भूषण कुमार, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और अल्लू अर्जुन ने हाल ही में इसे ऑफिशियल रूप देने के लिए मुलाकात की। अल्लू अर्जुन स्टारर इस फिल्म की शूटिंग संदीप वांगा की फिल्म 'स्पिरिट' का शूट खत्म होने के ठीक बाद शुरू होगी। अभी फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

अल्लू अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर इस समय अपनी साल 2021 में आई फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के सीक्वल 'पुष्पा: द रूल' की शूटिंग कर रहे हैं। काफी समय पहले फिल्म के सेट से एक्टर की फोटो भी वायरल हुई थीं, जिनमें अल्लू अर्जुन का नया लुक देखने को मिला था। खबरों के अनुसार अल्लू अर्जुन के जन्मदिन यानी 8 अप्रैल को सुकुमार 'पुष्पा 2' की एक झलक या छोटा सा टीजर वीडियो जारी किया जाएगा।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Allu ArjunBollywoodPushpaBhushan Kumarfilm

loading...