main page

OMG: तो क्या आलोकनाथ को झूठा फंसाया गया, कोर्ट ने कहा- एकतरफा प्यार का मामला...

Updated 09 January, 2019 11:57:14 PM

जैसे कि सब जानते ही हैं कि मीटू ने बॉलीवुड में हड़कंप मचाया हुआ है। जो एक्ट्रैस देखो वो दूसरे अभिनेता पर आरोप लगाती नज़र आ रही है। सच क्या है वो तो वक्त ही बताएगा। लेकिन राइटर-डायरेक्टर विंता नंदा रेप केस में आरोपों का सामना कर रहे एक्टर आलोकनाथ को सेशन कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने कहा है कि

मुंबईः जैसे कि सब जानते ही हैं कि मीटू ने बॉलीवुड में हड़कंप मचाया हुआ है। जो एक्ट्रैस देखो वो दूसरे अभिनेता पर आरोप लगाती नज़र आ रही है। सच क्या है वो तो वक्त ही बताएगा। लेकिन राइटर-डायरेक्टर विंता नंदा रेप केस में आरोपों का सामना कर रहे एक्टर आलोकनाथ को सेशन कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने कहा है कि हो सकता है कि आलोकनाथ को गलत व झूठे केस मेें फंसाया जा रहा हो।
Bollywood Tadka
कोर्ट की जांच में जो तथ्य सामनें आए है उसे देखते हुए कोर्ट ने कहा है कि तमाम तथ्यों के आधार पर इस संभावना से इनकार नहीं कर सकते कि आरोपी को इस मामले में गलत तरीके से फंसाया गया हो और हो सकता है कि विंता नंदा ने अपने किसी फायदे के लिए उन पर ये आरोप लगाया हो। कोर्ट ने नाथ के कस्टोडियल इंटरोगेशन की जरूरत से भी इनकार किया है। यह बात ध्यान देने वाली है कि नंदा को पूरी घटना के बारे में पता है लेकिन उन्हें यह बात याद नहीं कि यह घटना किस महीने और किस तारीख को घटी।
Bollywood Tadka
कोर्ट ने शिकायतकर्ता की दो एफआईआर कॉपियों में भी भिन्नता पाई। इस पर जवाब देते हुए नंदा के वकील ने कहा कि पहला एफआईआर सिर्फ एक कवर लेटर था जिसके साथ 8 अक्टूबर 2018 का वह फैसबुक पोस्ट भी अटैच किया गया था जिसमें उन्होंने आलोकनाथ पर आरोप लगाए थे। 
Bollywood Tadka
कोर्ट ने कहा कि विनता नंदा को पूरी घटना याद है, लेकिन घटना की तारीख और महीना याद नहीं है। यह सब देखते हुए ये आशंका हो सकती है कि आरोपी को अपराध में झूठा फंसाया गया हो।
Bollywood Tadka
आदेश में जज ने कहा- विनता ने जो आरोप लगाए हैं, वह उनके आलोकनाथ के प्रति एकतरफा प्यार का मामला हो सकता है। अभिनेता के खिलाफ साफतौर पर शिकायतकर्ता के अपमानजनक, झूठे, दुर्भावनापूर्ण और काल्पनिक आरोपों के आधार पर केस दर्ज हुआ।

: Pawan Insha

aloknath rape casealoknathbig news of indiabig news of bollywood industrybollywood hindi newsbollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...