main page

आलोकनाथ का विंटा पर पलटवार, दर्ज करवाया मानहानि का केस

13 October, 2018 02:00:58 PM

बॉलीवुड में इन दिनों MeToo का असर साफ देखने को मिल रहा है। अब हर कोई इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रहा है। इस मूमेंट की वजह से जाने माने सेलेब्रिटीज जो अच्छी जगहों बैठकर लोगों और महिलाओं की बराबरी की बातें करते थे।

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों MeToo का असर साफ देखने को मिल रहा है। अब हर कोई इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रहा है। इस मूमेंट की वजह से जाने माने सेलेब्रिटीज जो अच्छी जगहों बैठकर लोगों और महिलाओं की बराबरी की बातें करते थे। उन को लेकर महिलाएं हैरान करने वाले खुलासे कर रही हैं। कुछ दिन पहले ही आलोकनाथ पर  कई सारी महिलाओं ने सेक्सुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया है।

 

Bollywood Tadka

 

आरोप लगाने वाली महिलाओं के अनुसार कलाकार आलोकनाथ ने उनका यौन और मानसिक उत्पीड़न किया है। विंटा नंदा ने आलोकनाथ की काली करतूत जमाने के सामने रखते हुए बताया कि किस तरह से आलोकनाथ ने 90 के दशक में उनकी अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया था। अब हाल ही में विंटा नंदा के इन आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए आलोकनाथ ने विंटा नंदा के ऊपर मानहानि का केस कर दिया। आलोकनाथ के वकील अशोक ने  एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा है कि उनके क्लाइंट पर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं, जिनका कोई आधार नहीं है।

Bollywood Tadka

 

अशोक के अनुसार, ‘जो भी शिकायतें आलोकनाथ के खिलाफ आ रही हैं, वो सरासर गलत हैं। एक इंसान को अपने मामले को समाज के सामने लाने के लिए 19 साल का लम्बा वक्त लगा और उसको कुछ दूसरे लोग सपोर्ट भी कर रहे हैं। इसी से पता चलता है कि दाल में कुछ काला है। ये सब केवल आलोकनाथ की इमेज को खराब करने के लिए किया जा रहा है।’ 

Bollywood Tadka


इतना ही नहीं आलोक नाथ ने अब इन आरोपों के खिलाफ कदम उठाया है। उन्होंने अंधेरी मेट्रोपॉलियन कोर्ट को लेटर लिखा है। इस शिकायती पत्र में आलोक ने कहा है कि कोर्ट पुलिस को आरोपों की जांच करने का आदेश दे। आलोक ने मांग की है कि पुलिस को उन सब सोशल मीडिया पोस्ट्स की जांच का आदेश दिया जाए, जिसमें उनके ऊपर आरोप लगाए गए हैं और उन्हें बदनाम किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि उनकी लीगल टीम कानूनी कार्रवाई करने का मन बना रही है। बताया जा रहा है कि 1-2 दिन में वे या उनके वकील इस पूरे मामले पर बयान दे सकते हैं।


alok nathfilesdefamation caseagainstwritervinta nanda
loading...