main page

आलोक नाथ ने विन्ता नंदा के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का केस, मुआवजे में मांगा 1 रुपया

Updated 16 October, 2018 09:12:00 AM

#Me Too का बॉलीवुड स्टार्स पर काफी प्रभाव पड़ा है।कई बड़े स्टार्स पर यौन उत्पीड़न के अलावा गंभीर आरोपों की झड़ी लग गई है। बीते दिनों ही आलोक नाथ पर भी रेप और यौन शोषण के आरोप लगे थे। राइटर-प्रोड्यूसर विन्ता नंदा ने एक्टर आलोक नाथ पर रेप के आरोप लगाए थे।

मुंबई:  #Me Too का बॉलीवुड स्टार्स पर काफी प्रभाव पड़ा है। कई बड़े स्टार्स पर यौन उत्पीड़न के अलावा गंभीर आरोपों की झड़ी लग गई है। बीते दिनों ही आलोक नाथ पर भी रेप और यौन शोषण के आरोप लगे थे। राइटर-प्रोड्यूसर विन्ता नंदा ने एक्टर आलोक नाथ पर रेप के आरोप लगाए थे। अब विन्ता नंदा के खिलाफ आलोक नाथ ने मानहानि का केस फाइल कर दिया है। उन्होंने मुकदमा दायर करते हुए विन्ता नंदा से लिखित माफी और बतौर मुआवजा एक रुपया मांगा है। शिकायत में आलोक नाथ और उनकी पत्नी आशु की ओर से विन्ता नंदा के सभी आरोपों को गलत बताया गया है। 

 

 


शिकायत में कहा गया कि विन्ता नंदा द्वारा सोशल मीडिया और मीडिया को दिए गए इंटरव्यू के कारण आलोक नाथ व आशु की छवि को नुकसान पहुंचा है। दोनों बेहद डरे हुए हैं, क्योंकि बाहर जाने पर उन्हें लोगों का अलग तरह का रवैया और सवाल झेलने पड़ रहे हैं। विंता नंदा ने जो किया है वह अपराध की श्रेणी में आता है। 

: Konika

Alok NathVinta Nandadefamation suit

loading...