main page

रेप का आरोप झेल रहे आलोक नाथ जमानत के लिए पहुंचे अदालत, इस दिन होगी सुनवाई

Updated 15 December, 2018 11:26:09 AM

#metoo की चपेट में आए संस्कारी बाबूजी यानी एक्टर आलोक नाथ के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। वहीं रेप का आरोप झेल रहे आलोक ने हाल ही में मुंबई की एक अदालत में जमानत के लिए याचिका दायर की है...

मुंबई: #metoo की चपेट में आए संस्कारी बाबूजी यानी एक्टर आलोक नाथ के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। वहीं रेप का आरोप झेल रहे आलोक ने हाल ही में मुंबई की एक अदालत में जमानत के लिए याचिका दायर की है। यह याचिका गुरुवार को अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश एस एस ओझा के समक्ष दायर की गई है। 

Bollywood Tadka, आलोक नाथ इमेज, विनता नंदा इमेज, अदालत इमेज, #metoo इमेज

जानकारी के मुताबिक अदालत ने इस मामले की सुनवाई 20 दिसंबर तक के लिए स्थगित कर दी है। विनता नंदा के वकील ने आलोकनाथ की जमानत याचिका के खिलाफ जवाब दायर करने के लिए अदालत से समय मांगा।

Bollywood Tadka,आलोक नाथ इमेज, विनता नंदा इमेज, अदालत इमेज, #metoo इमेज

मुंबई पुलिस ने 21 नवंबर को मामला दर्ज किया था। इससे पहले आलोकनाथ और उनकी पत्नी आशु ने लेखिका-निर्देशिका विनता नंदा के खिलाफ मानहानि की कार्यवाही शुरू करने की मांग करते हुए शनिवार को एक स्थानीय अदालत में शिकायत दायर कर चुके हैं। 

Bollywood Tadka,आलोक नाथ इमेज, विनता नंदा इमेज, अदालत इमेज, #metoo इमेज


ये है पूरा मामला 

MeToo मूवमेंट के जोर पकड़ने के बाद राइटर और डायरेक्टर विनता नंदा ने आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। 21 नवंबर को पुलिस ने एक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया था। विनता ने आलोक पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक बार मैं आलोक नाथ के घर पर हुई पार्टी में शामिल हुई। वहां से देर रात दो बजे के करीब घर जाने के लिए निकली। ड्रिंक में कुछ मिला दिया गया था। आलोक नाथ ने मुझे घर छोड़ने की पेशकश की। मैं उस पर भरोसा करके गाड़ी में बैठ गई। इसके बाद मेरे मुंह में और ज्यादा शराब डाली गई और मेरे साथ काफी हिंसा की गई। बाद में विनता ने यह भी कहा कि इस घटना के बारे में उन्होंने आलोक नाथ की पत्नी आशु को भी इस बारे में बताया था लेकिन उन्होंने उनकी कोई मदद नहीं की थी।

Bollywood Tadka, आलोक नाथ इमेज, विनता नंदा इमेज, अदालत इमेज, #metoo इमेज

इन फिल्मों में कर चुके हैं काम 

आलोकनाथ को ‘मैने प्यार किया’, ‘हम साथ साथ हैं’, ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘विवाह’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनके किरदार को काफी सराहना मिली। 


 

: Neha

alok nath hindi newssexual harassment hindi newsvinta nanda hindi newsanticipatory bailBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...