main page

ऑल्ट बालाजी पर रिलीज हुआ Broken But Beautiful 3, जानें कब और कहां देखें

Updated 29 May, 2021 03:20:43 PM

प्यार, जुनून, हार्टब्रेक और ड्रामा देखने के लिए हो जाइए तैयार, ऑल्ट बालाजी आज ''ब्रोकन बट ब्यूटीफुल'' का तीसरा सीजन कर रहे है लॉन्च।

नई दिल्ली। ऑल्ट बालाजी के ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 1 और 2 ने काफी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और अपनी खूबसूरत प्रेम कहानी, अपरंपरागत स्टोरी टेलिंग, भावपूर्ण गाने और शानदार प्रदर्शन के साथ देश में हलचल मचा दी थी।  और आखिरकार वह दिन आ ही गया जब ऑल्ट बालाजी की सबसे सफल और मशहूर फ्रेंचाइजी 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के उत्साही प्रशंसक अब राहत की सांस ले सकते हैं, क्योंकि इसका तीसरा सीजन सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की नई ऑन-स्क्रीन जोड़ी के साथ ऑल्ट बालाजी ऐप पर आज लॉन्च हो रहा है। 

 

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल फ्रैंचाइजी रोमांस का एक टेस्टामेंट है क्योंकि यह दर्शकों को बहुत तीव्रता के साथ प्यार, लालसा और दिल टूटने के सफ़र पर ले जाता है। टेलीविजन सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला और खूबसूरत सोनिया राठी अभिनीत, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 अगस्त्य और रूमी की ब्रोकन लव स्टोरी है। अगस्त्य राव, जो एक महत्वाकांक्षी निर्देशक हैं, उसे रूमी देसाई से प्यार हो जाता है। जैसा कि वे कहते हैं, प्यार करने की तुलना में प्यार से बाहर निकलना अधिक मुश्किल है और यही विचार कहानी को इतना अधिक संबंधित बनाता है। सिद्धार्थ के उत्साही प्रशंसक तीसरे सीज़न के प्रभावशाली टीज़र के बाद ट्रेलर के लिए सुपर उत्साहित हैं। इस सीज़न की थीम - 'जुनून कभी खत्म नहीं होता, यह बदल जाता है' पर ध्यान केंद्रित करते हुए, श्रृंखला दर्शकों को आंसुओं और प्यार से भरी भावनाओं के रोलर कोस्टर पर ले जाएगी। 

 

शो के ट्रेलर, टीज़र, पोस्टर और ओरिजिनल साउंडट्रैक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अभूतपूर्व व्यूज़ बटोरे हैं। कहने की जरूरत नहीं है कि तीसरा सीजन IMDb पर सबसे बहुप्रतीक्षित वेब शो में से एक बन गया है। ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 का क्रेज इतना बढ़ गया है कि कुछ प्रशंसकों ने सिद्धार्थ और सोनिया के पात्रों (अगस्त्य + रूमी = अगमी) के लिए #AgMi फैन क्लब भी बना लिए हैं, जिससे पूरे मीडिया में पोस्टर, टीज़र और ट्रेलर सहित शो से जुड़ी हर चीज़ ट्रेंड कर रही है। अमाल मलिक, अखिल सचदेवा, विशाल मिश्रा और संदीप पाटिल सहित प्रतिभाशाली संगीतकारों और गायकों ने 'तेरे नाल', 'मेरे लिए', 'क्या किया है तूने' और 'हुआ जवां' सहित अन्य रचनाओं का निर्माण किया है, जिन्होंने दर्शकों के दिलों को छू लिया है।

 

शो के बारे में बात करते हुए, अगस्त्य राव की भूमिका निभाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने साझा किया, "दोनों सीज़न को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है, उसे देखकर वास्तव में बहुत अच्छा लग रहा है और जैसे-जैसे हम सीज़न 3 की ओर बढ़ रहे हैं, चीजें बस अधिक बेहतर होती दिख रही हैं। मुझे अगस्त्य का किरदार निभाने निभाने में बहुत मज़ा आया, जो एक तरफ़ अपने करियर की ऊंचाई पर है, लेकिन दूसरी तरफ ज़िंदगी के सबसे लोवेस्ट पॉइंट पर है। उनका सफ़र उतार-चढ़ाव से भरा है। मुझे आशा है कि आप लोगों को भी उतना ही मज़ा आएगा जितना हमें इसकी शूटिंग के दौरान आया था।" 

 

वही, सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसक अगस्त्य के करैक्टर और उनके डायलॉग डिलीवरी के दीवाने हो गए हैं। फिर चाहे "अब बारुद होगा तो आग तो लगेगी" या "कोई तुमसे प्यार न करे इसे तुम्हारा प्यार कम नहीं हो जाता, तुम्हारा प्यार काफ़ी है तुम काफी हो", टीज़र और ट्रेलर में दिखाए गए डायलॉग पहले से ही शॉर्ट-फॉरमेट एप्स पर ट्रेंड कर रहे हैं। 11:11 प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और प्रियंका घोष द्वारा निर्देशित, 'ब्रोकन लेकिन ब्यूटीफुल 3' अगस्त्य (सिद्धार्थ शुक्ला) और रूमी (सोनिया राठी) के रिश्ते में उतार-चढ़ाव दिखाती है, जहां जुनून कभी खत्म नहीं होता, लेकिन शिफ्ट हो जाता है। श्रृंखला में एहन भट, जाह्नवी धनराजगीर, मनवीर सिंह, तान्या कालरा और सलोनी खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के सभी 10 एपिसोड अब ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है!


Broken But Beautiful 3sidharth shuklaALT balajiBroken But Beautiful 3 release date
loading...