main page

लॉकडाउन के दौरान शानदार शो रिलीज करते हुए Alt Balaji ने दर्शकों को बोरियत से बचाया!

13 July, 2020 05:23:12 PM

भारतीय ओटीटी इंडस्ट्री द्वारा लॉकडाउन के इस समय में कंटेंट से लैस वेबसीरीज की बारिश हो रही है। चाहे फिर ड्रामा हो, एक्शन हो, रोमांस हो या कॉमेडी, दर्शकों को वह सब पसंद आ रहा है जो उन्हें दिखाया जा रहा है...

नई दिल्ली। भारतीय ओटीटी इंडस्ट्री द्वारा लॉकडाउन के इस समय में कंटेंट से लैस वेबसीरीज की बारिश हो रही है। चाहे फिर ड्रामा हो, एक्शन हो, रोमांस हो या कॉमेडी, दर्शकों को वह सब पसंद आ रहा है जो उन्हें दिखाया जा रहा है। इस कठिन समय के दौरान मनोदशा को बढ़ावा देते हुए, इन शो ने पूरे देश में सभी के चेहरों पर मुस्कुराहट पैदा कर दी है और सभी के दिलोदिमाग पर एक गहरी छाप छोड़ दी है। यहां तक ​​कि फिल्मों और टीवी शो के निर्माताओं ने भी अपना कंटेंट रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लेटफार्मों का रुख किया है जिसकी शूटिंग उन्होंने लॉकडाउन से पहले ही पूरी कर ली थी।

लॉकडाउन में किया एंटरटेन
60 से अधिक ऑरिजिनल कलेक्शन के साथ, भारत का घरेलू ओटीटी उपज ऑल्ट बालाजी विभिन्न प्रकार के शो के साथ इस लॉकडाउन के दौरान मनोरंजक कंटेंट और एंटरटेन करने के अपने वादे पर कायम रहा है। इस प्लेटफार्म ने दर्शकों को कई बिंज-वॉच करने योग्य शो के साथ एक शानदार मनोरंजन प्रदान किया है जिन्होंने ओटीटी पर थ्रिलर शो के दिखाने की धारणा को सही मायने में बदल दिया है। नया कॉमेडी-ड्रामा 'हू इज योर डैडी?’, रोमांटिक ड्रामा 'बारिश’ का सीजन 2 और सबसे बड़ा रिलेशनशिप वेब सीरीज़ का तीसरा सीज़न 'कहने को हमसफ़र हैं' उन कई शानदार शो में से एक है, जिसके साथ ऑल्ट बालाजी ने इस लॉकडाउन के दौरान अपने दर्शकों का मनोरंजन किया है।

ये सीरीज हुई रिलीज
लॉकडाउन के दौरान, ओटीटी प्लेटफार्म पर जारी किए गए अन्य उल्लेखनीय शो में से कुछ में, क्राइम-थ्रिलर पाताल लोक और ओटीटी अमेजन प्राइम वीडियो पर फोर मोर शॉट्स प्लीज का दूसरा सीजन और हॉरर-फिक्शन-एक्शन सीरीज़ बेताल और ओटीटी नेटफ्लिक्स पर डार्क-कॉमेडी शो हसमुख शामिल है। सभी आयु वर्ग के दर्शकों के लिए अलग-अलग शैलियों के साथ मनोरंजन करने के लिए ऑल्ट बालाजी निश्चित रूप से इस दौड़ में सबसे आगे है।

दर्शकों को बोरियत से बचा लिया
इतना ही नहीं थिएटर में रिलीज करने के लिए निर्धारित कई फिल्मों को अब ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जा रहा है जिसने दर्शकों को लॉकडाउन के कारण होने वाली बोरियत से बचा लिया हैं। डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म वास्तव में इस कठिन समय के दौरान मनोरंजन और मीडिया उद्योग के लिए एक तारणहार के रूप में उभरकर सामने आया हैं। ओटीटी प्लेटफार्म ऑल्ट बालाजी ने वास्तव में उनके द्वारा प्रदान किए गए शानदार कंटेंट के साथ टेलीविजन दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है।

 


Alt Balajiwebserieslockdownलॉकडाउनऑल्ट बालाजीवेबसीरीज
loading...