main page

बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे अली गोनी, बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे एक्टर!

Updated 17 February, 2022 02:49:02 PM

अली गोनी ने एक टीवी एक्टर के तौर पर खास पहचान बनाई है। अली ने कई टीवी शोज में काम किया है। अली को शो ''ये हैं मोहब्बतें'' से अलग पहचान मिली। एक्टर ''बिग बॉस 14''  में भी नजर आए थे। बिग बॉस के घर में अली को अपना प्यार जैस्मिन भसीन मिली। बिग बॉस के बाद अली और जैस्मिन एक-साथ कई म्यूजिक वीडियोज

मुंबई. अली गोनी ने एक टीवी एक्टर के तौर पर खास पहचान बनाई है। अली ने कई टीवी शोज में काम किया है। अली को शो 'ये हैं मोहब्बतें' से अलग पहचान मिली। एक्टर 'बिग बॉस 14'  में भी नजर आए थे। बिग बॉस के घर में अली को अपना प्यार जैस्मिन भसीन मिली। बिग बॉस के बाद अली और जैस्मिन एक-साथ कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आए। अब खबरें हैं कि अली बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, अली गोनी साल 2022 में ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं।अली बड़े फिल्मी सितारों संग स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। हालांकि एक्टर ने इस बारे में अभी कुछ भी नहीं बताया है। अली काफी समय से किसी शो में नजर नहीं आए हैं। उन्हें एक ऐसे प्रोजेक्ट का इंतजार था जो उन्हें अच्छा लगे।

Bollywood Tadka
बता दें अली ने एक इंटरव्यू में कहा था- मुझे टीवी शोज में काम करने का ऑफर मिल रहा है लेकिन मैं सिर्फ ऑडियन्स के बीच दिखने के लिए काम नहीं करना चाहता हूं बल्कि मैं उन प्रोजेक्ट पर काम करना चाहता हूं मुझे एक्साइटेड करें। मेरा किरदार लोगों पर असर डाल सके। मैं वह रोल करना चाहता हूं जो पावरफुल हो, और इसके लिए स्क्रीन टाइमिंग मायने नहीं रखती। इसलिए मैं ऐसे प्रोजेक्ट के इंतजार में हूं।

Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें अली की गर्लफ्रेंड जैस्मिन पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुकी हैं। एक्ट्रेस गिप्पी ग्रेवाल के साथ फिल्म 'हनीमून' में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। जैस्मिन ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी भी दी थी।

Content Writer: Parminder Kaur

aly gonisetbollywood debut2022Television NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...