main page

दुबई में वेकेशन एंजॉय कर रहे अली गोनी और जैस्मिन भसीन, वायरल हुई तस्वीरें

Updated 11 April, 2021 12:54:00 PM

''बिग बॉस 14'' कंटेस्टेंट अली गोनी और जैस्मिन भसीन इन दिनों दुबई में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। दोनों ने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की है, जो सबका ध्यान खींच रही हैं।

मुंबई. 'बिग बॉस 14' कंटेस्टेंट अली गोनी और जैस्मिन भसीन इन दिनों दुबई में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। दोनों ने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की है, जो सबका ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरें में अली प्रिंटेड शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं। सिर पर साफा और शेड्स से अली ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं जैस्मिन व्हाइट टॉप और ब्लैक शर्ट्स में दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। दोनों दुबई के रेगिस्तान में बैठे हुए पोज दे रहे हैं। अली और जैस्मिन एक-साथ काफी जच रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अन्य तस्वीरों में अली और जैस्मिन खूबसूरत इमारतों में नजर आ रहे हैं और स्लाइलिश अंदाज में पोज दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें पिछले महीनें अली और जैस्मिन कश्मीर गए थे। अली ने अपना बर्थडे भी कश्मीर में फैमिली और जैस्मिन के साथ सेलिब्रेट किया था। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

Bollywood Tadka

दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। जिन्हें फैंस खूब प्यार देते हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

aly gonijasmin bhasinenjoysvacationdubaiTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...