main page

निक्की तंबोली ने सिद्धार्थ शुक्ला पर डाले डोरे तो भड़के एली गोनी, कहा- 'पूरी दुनिया जानती है शहनाज उससे प्यार...'

Updated 08 October, 2020 03:01:27 PM

रियालिटी शो ''बिग बाॅस 14'' को शुरु हुए 5 दिन हो गए हैं। हर सीजन की तरह जहां कुछ कंटेस्टेंट के बीच क्यूट केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वहीं काम को लेकर घर में आए दिन सदस्यों के बीच बहस भी जारी है। शो में सीनियर्स के तौर पर नजर आ रहे बिग बॅस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। ''बिग बॉस 13'' में ही नहीं बल्कि उन्हें दर्शक इस सीजन में भी काफी पसंद कर रहे हैं।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 14' को शुरु हुए 5 दिन हो गए हैं। हर सीजन की तरह जहां कुछ कंटेस्टेंट के बीच क्यूट केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वहीं काम को लेकर घर में आए दिन सदस्यों के बीच बहस भी जारी है। शो में सीनियर्स के तौर पर नजर आ रहे बिग बॅस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। 'बिग बॉस 13' में ही नहीं बल्कि उन्हें दर्शक इस सीजन में भी काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस सीजन के  सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन सिद्धार्थ शुक्ला  बने हुए हैं। बीते एपिसोड्स  में शो की कंटेस्टेंट निक्की तम्बोली को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कई बार फ्लर्ट करते देखा गया।

Bollywood Tadka

निक्की ने सिद्धार्थ को मैरिज मटिरियल तक कह दिया था। इतना ही नहीं एक टास्क के दौरान तो निक्की सिद्धार्थ संग कुछ ज्यादा ही कोजी हो गईं। शो में निक्की का सिद्धार्थ संग ये फ्लर्ट सेशन लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। आम लोगों के अलावा कई स्टार्स भी निक्की के इस तरीके को पसंद नहीं कर रहे हैं। टीवी के जाने-माने एक्टर एली गोनी ने सिद्धार्थ शुक्ला के क्लोज आने पर निक्की तम्बोली पर निशाना साधा है।

Bollywood Tadka

 

एली गोनी ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'यह लड़की तम्बोली, मुझे नहीं पता कि वह यह सब करने के बाद क्या साबित करना चाहती है। पूरी दुनिया जानती है कि शहनाज गिल सिद्धार्थ से कितना प्यार करती है और मुझे यकीन है कि वो भी उससे प्यार करते हैं। लेकिन एक एक्टर के रूप में, मैं समझ सकता हूं कि वह एक गेम प्ले कर रहे हैं, इसलिए वह वहां है। कोई सेल्फ-रेस्पेक्ट नाम की चीज होती है बहन।'

 

इसके अलावा एली ने एक वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में जैस्मिन भसीन और सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज को लेकर बात कर रहे हैं। वीडियो में जैस्मिन कहती है कि शहनाज के ट्रांसफ्राॅमेशन ने सबको हैरान कर दिया। इसके साथ ही कहती है कि अली को शहनाज काफी पसंद है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एली ने लिखा-और ये लोग शहनाज के बारे में बात कर रहे हैं और हां एली को वो बहुत पसंद है। कैन तुम सच में बेस्ट स्टाइलिंग आर्टिस्ट हो। 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि बिग बॉस के बीते सीजन में शहनाज गिल को उनकी चुलबुली अदाओं की वजह से काफी पसंद किया गया था। पिछले सीजन में शहनाज गिल को कई बार सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार को खुलकर कबूल करते देखा गया। आज भी  दर्शकों के बीच 'सिडनाज' की जोड़ी फेमस है।
 

: Smita Sharma

aly goniblastnikki tambolisidharth shuklashehnaz gillSidNaazBigg Boss 14Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...