main page

TheDishulReception: पार्टी में मीका सिंह ने जमाया रंग,अली-जैस्मिन से लेकर खतरों के खिलाड़ी के स्टार्स ने की शिरकत

Updated 17 July, 2021 11:15:25 AM

''बिग बाॅस 14'' फेम राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार 16 जुलाई को शादी के पवित्र बंधन में बंधे। कपल की शादी की ढेरों तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी। वहीं बीती शाम कपल ने रिसेप्शन पार्टी दी, जिसमें बी-टाउन के कई स्टार्स शामिल हुए। पार्टी की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। अली गोनी अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन के साथ पार्टी में पहुंचे।

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' फेम राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार 16 जुलाई को शादी के पवित्र बंधन में बंधे। कपल की शादी की ढेरों तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी। वहीं बीती शाम कपल ने रिसेप्शन पार्टी दी, जिसमें बी-टाउन के कई स्टार्स शामिल हुए। पार्टी की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। अली गोनी अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन के साथ पार्टी में पहुंचे।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो अली ब्लू एंड ब्लैक आउटफिट में नजर आए। वहीं जैस्मिन ब्लू लहंगे में खूबसूरत लग रही हैं। राहुल और दिशा ने बैक टू बैक डांस परफॉर्मेंस दीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chipku Media (@chipkumedia)

राहुल वैद्य के सबसे प्यारे दोस्त अली गोनी भी इस दौरान डांस बीट पर थिरकते नजर आए। अली गोनी के साथ जैस्मिन भसीन भी रिसेप्शन का हिस्सा बनीं। इतना ही नहीं 'खतरों के खिलाड़ी 11' की कंटेस्टेंट अनुष्का सेन, अर्जुन बिजलानी और सनी मकबूल भी राहुल और दिशा के रिसेप्शन का हिस्सा बने। देखें तस्वीरें और वीडियोज..

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Updates (@upddateddailyy)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Updates (@upddateddailyy)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Updates (@upddateddailyy)


 

Content Writer: Smita Sharma

aly gonijasmin bhasinmika singhrahul vaidyadisha parmarreceptionTheDishulReceptionBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...