main page

गर्लफ्रेंड जैस्मिन के साथ बहन के घर पहुंचे अली गोनी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

Updated 11 March, 2021 05:48:15 PM

बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट अली गोनी इन दिनों गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ कश्मीर में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। अली गोनी ने अपना बर्थडे भी परिवार और जैस्मिन के साथ कश्मीर में ही मनाया था। जिसकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। हाल ही में अली जैस्मिन के साथ अपनी बहन के घर जम्मू पहुंचे हैं। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मुंबई. बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट अली गोनी इन दिनों गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ कश्मीर में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। अली गोनी ने अपना बर्थडे भी परिवार और जैस्मिन के साथ कश्मीर में ही मनाया था। जिसकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। हाल ही में अली जैस्मिन के साथ अपनी बहन के घर जम्मू पहुंचे हैं। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में अली व्हाइट कुर्ताे में नजर आ रहे हैं। जिसे अली ने पिंक जैकेट से टीम-अप किया हुआ है। इस लुक में अली काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं जैस्मिन पिंक कलर के सूट में दिखाई दे रही है। मिनिमल मेकअप और लो बन से जैस्मिन ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। दोनों एक-साथ काफी जच रहे हैं। जैस्मिन के चेहरे की स्माइल फैंस का दिल चुरा रही है।

Bollywood Tadka
बता दें अली के लिए बिग बॉस 14 का सफर बेहद शानदार रहा। बेशक वे बिग बॉस की ट्रॉफी नही जीत पाए, लेकिन अली को अपना प्यार जैस्मिन मिली और फैंस का ढेर सारा प्यार मिला।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

aly gonireachedsisterhomejasmin bhasinLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...