main page

ये कमाया था सुशांत: SSR की पुण्यतिथि से पहले अली गोनी का पावरफुल पोस्ट, एक साल होने को आया है पर एक दिन भी ऐसा नहीं गया जब....

Updated 30 May, 2021 02:42:37 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल होने वाले हैं लेकिन हर दिन उनके फैंस उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर ट्रेंड चलाते हैं। उनकी पुण्यतिथि से पहले कई हैशटैग से ट्वीट्स किए जा रहे हैं। फैंस से साथ-साथ सुशांत संग काम कर चुके उनके को-स्टार्स भी उन्हें हर पल याद कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर अली गोनी ने सुशांत को लेकर एक पोस्ट शेयर किया।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल होने वाले हैं लेकिन हर दिन उनके फैंस उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर ट्रेंड चलाते हैं। उनकी पुण्यतिथि से पहले कई हैशटैग से ट्वीट्स किए जा रहे हैं। फैंस से साथ-साथ सुशांत संग काम कर चुके उनके को-स्टार्स भी उन्हें हर पल याद कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर अली गोनी ने सुशांत को लेकर एक पोस्ट शेयर किया।

Bollywood Tadka

इसमें उन्होंने बताया कि सुशांत ने अपनी पूरी जिंदगी में कमाया है। अली ने इंस्टा पर स्टोरी शेयर कर लिखा-'करीब एक साल होने जा रहा है जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ था लेकिन आज तक एक भी दिन ऐसा नहीं बीता जब फैंस ने उनके नाम का ट्विटर पर ट्रेंड ना चलाया हो।

Bollywood Tadka

 

ये कमाया था सुशांत ने। अली का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। '

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अली  ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा रहे थे। वो शो में जैस्मिन को सपोर्ट करने पहुंचे थे हालांकि अपने खेल से उन्होंने दर्शकों का दिल जीता और फाइनल तक पहुंचे। पिछले दिनों अली गोनी और जैस्मिन का म्यूजिक वीडियो ‘तू भी सताया जाएगा’ रिलीज हुआ है। 

Bollywood Tadka

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके निधन से हर कोई हैरान रह गया था। वहीं सुशांत के पिता ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। जैसे जैसे इस मामले में जांच होती गई इसमें ड्रग्स एंगल सामने आया। इस केस में रिया को 1 महीने की जेल हुई थी। वहीं हाल ही में सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। 

Content Writer: Smita Sharma

Aly GonijusticeSushant Singh RajputBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...