main page

यूजर्स ने अली गोनी की बहन को दी गालियां, गुस्से में एक्टर ने ट्विटर से लिया ब्रेक

Updated 12 July, 2021 04:08:00 PM

''बिग बॉस 14'' फेम अली गोनी किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद अली की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ी है। इन दिनों अली काफी गुस्से में हैं। कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया पर अली की बहन इल्हम को लेकर नेगेटिव बातें कही हैं, जो अली को पसंद नहीं आया और वह भड़क गए हैं। अली ने ट्विटर से ब्रेक लेने का फैसला लिया है।

मुंबई. 'बिग बॉस 14' फेम अली गोनी किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद अली की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ी है। इन दिनों अली काफी गुस्से में हैं। कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया पर अली की बहन इल्हम को लेकर नेगेटिव बातें कही हैं, जो अली को पसंद नहीं आया और वह भड़क गए हैं। अली ने ट्विटर से ब्रेक लेने का फैसला लिया है। 

Bollywood Tadka
अली ने ट्वीट कर लिखा- 'मैंने देखा कि कुछ अकाउंट्स मेरी बहन को गाली दे रहे हैं। निगेटिव चीजें बोल रहे हैं। मैं चीजों को इग्नोर कर देता हूं। लेकिन ये ऐसा कुछ है जिसे में इग्नोर नहीं कर सकता। मेरी फैमिली को यहां पर मत लाओ। मैं बहुत गुस्से में हूं। मैं अपना अकाउंट भी डिलीट कर सकता हूं।' 

Bollywood Tadka
वहीं दूसरे ट्वीट में अली ने लिखा- 'मैं कुछ समय के लिए ट्विटर से ब्रेक ले रहा हूं। मेरे लोगों के लिए बहुत सारा प्यार।' फैंस इन ट्विट्स को देख कर निराश हो गए हैं।

Bollywood Tadka
बता दें अली जैस्मिन भसीन के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों को बिग बॉस के घर में एक-दूसरे से प्यार हो गया था। अली और जैस्मिन को अक्सर एक-साथ स्पॉट किया जाता है। दोनों सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते रहते हैं। अली और जैस्मिन म्यूजिक वीडियोज 'तेरा सूट' और 'तू भी सताया जाएगा' में भी नजर आए थे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

aly gonibreaktwitterusersabusesister ilhamLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...