main page

'चेहरा जो हमेशा हंसते हुए देखा आज उसे देख बस दिल टूट गया' सिद्धार्थ के निधन के बाद अली गोनी ने बताया शहनाज गिल का हाल

Updated 03 September, 2021 08:31:39 AM

एक्टर और ''बिग बॉस 13'' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि अपनी फिटनेस का इतना ध्यान रखने वाले सिद्धार्थ शुक्ला हार्ट अटैक से चल बसें। सिद्धार्थ ने 40 की उम्र में अंतिम सांस ली। एक्टर के निधन की खबर मिलते ही किसी ने ट्वीट कर तो किसी ने उनके घर जाकर सिद्धार्थ के परिवार को सांत्वना दी।  वहीं इस खबर के सामने आते ही शहनाज गिल पूरी तरह से टूट चुकी हैं। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज सदमे में हैं और उन्हें कुछ होश नहीं है। वह अब भी

मुंबई: एक्टर और 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि अपनी फिटनेस का इतना ध्यान रखने वाले सिद्धार्थ शुक्ला हार्ट अटैक से चल बसें। सिद्धार्थ ने 40 की उम्र में अंतिम सांस ली। एक्टर के निधन की खबर मिलते ही किसी ने ट्वीट कर तो किसी ने उनके घर जाकर सिद्धार्थ के परिवार को सांत्वना दी।  वहीं इस खबर के सामने आते ही शहनाज गिल पूरी तरह से टूट चुकी हैं।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज सदमे में हैं और उन्हें कुछ होश नहीं है। वह अब भी इस बात यकीन नहीं कर पा रही हैं। वहीं अब अली गोनी ने ट्वीट कर शहनाज की हालात को बयां किया है। दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त जैस्मिन भसीन और उनके बाॅयफ्रेंड अली गोनी को जौसे ही एक्टर के निधन की खबर मिली तो वह मुंबई लौट आए। मुंबई एयरपोर्ट से दोनों की तस्वीरें सामने आईं जहां दोनों भावुक नजर आए।

Bollywood Tadka

अली और जैस्मिन एयरपोर्ट से सीधे सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंचे। जैस्मिन और सिद्धार्थ काफी अच्छे दोस्त थे। सिद्धार्थ के घर पर ही अली की शहनाज से मुलाकात हुई। इस मुलाकात के बाद अली ने ट्वीट कर शहनाज की हालात से फैंस को रूबरू करवाया।

 

Bollywood Tadka

अली लिखते हैं-'चेहरा जो हमेशा हंसते हुए देखा.. खुश देखा.. लेकिन आज जैसा देखा बस दिल टूट गया.. मजबूत बनी रहो सना।'

Bollywood Tadka

बता दें कि शहनाज और सिद्धार्थ की मुलाकात ‘बिग बॉस 13’ में हुई थी। शहनाज ने कई बार सिद्धार्थ को लेकर अपने प्यार का इजहार किया। ‘बिग बॉस’ से उनकी जोड़ी इतनी हिट हुई कि फैंस उन्हें सिडनाज बुलाने लगे।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2008 में सोनी टीवी के 'बाबुल का आंगन छूटे ना' से टीवी डेब्यू किया था। शो में सिद्धार्थ ने शुभ रणावत का किरदार निभाया था।  इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला, 2009 में ही 'जाने पहचाने से.. ये अजनबी' टीवी शो में नजर आए थे। इस शो में सिद्धार्थ ने वीर का किरदार निभाया था। इस शो के बाद सिद्धार्थ, हॉरर शो आहट के भी कुछ एपिसोड्स में नजर आए थे। सिद्धार्थ के करियर को टीवी शो बालिका वधु से उड़ान मिली। इसके बाद वह दिल से दिल तक में नजर आए। शहनाज रियालिटी शो झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी और बिग बाॅस में काम कर चुके हैं।


aly gonishahnaaz gillsidharth shuklapassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...