main page

Bigg Boss 14:अली गोनी भी निकले पंजाब की कैटरीना के दीवाने, कहा यार गौहर की जगह शहनाज को भेजना चाहिए था...

07 October, 2020 01:50:18 PM

सलमान खान के विवादित शो ''बिग बॉस 14'' में अब ड्रामे और एंटरटेनमेंट का तड़का लग रहा है।  शो में ''तूफानी सीनियर्स'' हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला भी शो में दर्शकों का ध्यान खींच रहे हैं।

मुंबई: सलमान खान के विवादित शो 'बिग बॉस 14' में अब ड्रामे और एंटरटेनमेंट का तड़का लग रहा है।  शो में 'तूफानी सीनियर्स' हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला भी शो में दर्शकों का ध्यान खींच रहे हैं।

Bollywood Tadka

लेकिन इन सबके बीच दर्शक 'बिग बॉस 13' की चुलबुली कंटेस्टेंट शहनाज कौर गिल को काफी मिस कर रहे हैं। बिग बाॅस के अब तक जितने भी सीजन आए हैं उन सभी सीजन्स में शहनाज जैसी कंटेस्टेंट कभी देखने को नहीं मिली। शहनाज ने अपने चुलबुले अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लिया।

Bollywood Tadka

यहीं वजह है कि दर्शक चाहते थे कि इस सीजन सिद्धार्थ, हिना की तरह शहनाज को भी बुलाया जाए। आम जनता ही नहीं कई स्टार्स भी शहनाज को इस सीजन में देखना चाहते हैं।  

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्टर अली गोनी ने इस शो को लेकर एक ट्वीट किया। उन्होंने  ट्वीट में लिखा- 'यार गौहर की जगह शहनाज को भेजना चाहिए था। मुझे लगता है कि ज्यादा मजा आता।'

Bollywood Tadka

खैर चाहे शहनाज इस शो का हिस्सा नहीं हैं लेकिन उनके इस सीजन में भी उन्हीं का ढंका बज रहा है। फिर चाहे निक्की तंबोली और सारा गुरपाल का  शहनाज को फेक काॅपी करना हो या फिर सिद्धार्थ को पंजाब का जीजा कह कर उन्हें छेड़ना हो। 


 


aly gonishehnaz gillbigg boss 14gauahar khanLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...