main page

कोर्ट रूम के बाहर घरेलू हिंसा में फंसे जाॅनी डेप को सपोर्ट करने पहुंचे लोग,अली गोनी बोले-'मर्द भी इंसान..इंडिया में होता तो मार देते'

Updated 28 May, 2022 02:06:16 PM

टीवी एक्टर और ''बिग बाॅस फेम 14'' फेम अली गोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर कई मुद्दों पर अपनी बात रखते हैं। हाल ही में अली गोनी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर हॉलीवुड सुपरस्टार जॉनी डेप का एक वीडियो शेयर किया है। जॉनी डेप इन दिनों अपनी एक्स वाइफ  एम्बर हर्ड के खिलाफ हाई-प्रोफाइल मानहानि मुकदमे को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।  जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के लंबी कानूनी लड़ाई चल रही है।कई समय से चल रही इस कानूनी लड़ाई में एक के बाद एक हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं।  इस वीडियो

मुंबई: टीवी एक्टर और 'बिग बाॅस फेम 14' फेम अली गोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर कई मुद्दों पर अपनी बात रखते हैं। हाल ही में अली गोनी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर हॉलीवुड सुपरस्टार जॉनी डेप का एक वीडियो शेयर किया है। जॉनी डेप इन दिनों अपनी एक्स वाइफ  एम्बर हर्ड के खिलाफ हाई-प्रोफाइल मानहानि मुकदमे को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।  जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के लंबी कानूनी लड़ाई चल रही है।

Bollywood Tadka

कई समय से चल रही इस कानूनी लड़ाई में एक के बाद एक हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं।  इस वीडियो में जाॅनी डेप को कोर्ट रूम से बाहर निकलते देखा जा सकता है। बाहर बड़ी संख्या में प्रशंसक जॉनी के समर्थन में साइन बोर्ड पकड़े नजर आए। जाॅनी भी फैंस का इतना सपोर्ट देख हाथ जोड़ते हैं।

Bollywood Tadka

इस वीडियो को शेयर कर अली ने लिखा-'पसन्द आया। अच्छा हुआ इंडिया में नहीं था। नहीं तो लोगों ने बातें सुनाकर ट्रोल करके मार दिया होता।' #MardBhiInsaanHai,#JohnnyDepp।

बता दें कि कि जॉनी डेप और एम्बर के बीच कानूनी लड़ाई की शुरुआत तब शुरू हुई जब एम्बर ने 2018 में एक अखबार में लेख लिखा। इसमें उन्होंने खुद को घरेलू हिंसा का शिकार बताया। इसके बाद जॉनी डेप ने एंबर पर मानहानि का केस कर दिया था। तभी से दोनों अपनी निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे कर रहे हैं। जॉनी और एम्बर की शादी फरवरी 2015 में हुई थी।

Bollywood Tadka

दो साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया था।कई समय से चल रही इस कानूनी लड़ाई में एक के बाद एक हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं। वहीं छह सप्ताह में 100 घंटे से अधिक समय की गवाही के बाद आखिरकार जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के बीच मानहानि के मुकदमे में अंतिम बहस शुरू हो चुकी है। इस हफ्ते के खत्म होते-होते जो भी फैसला होगा, वो सामने आ जाएगा। फिलहाल ये मामला बहुत बुरे टर्म्स में पहुंच चुका है जहां दोनों ने एक-दूसरे पर लांछन लगाने का एक भी मौका नहीं छोड़ा है।


Aly GonisharevideoJohnny DeppcheeredAmber HeardLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...