main page

एक्ट्रैस ने बयां किया अपना दर्द, सैक्शुअल हैरेसमेंट का हुई शिकार

Updated 13 February, 2018 11:26:11 AM

साउथ फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रैस अमाला पॉल ने एक बिजनेसमैन के खिलाफ सैक्शुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज कराया है। इस कदम से  उनकी तारीफ हो रही है।

मुंबई: साउथ फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रैस अमाला पॉल ने एक बिजनेसमैन के खिलाफ सैक्शुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज कराया है। इस कदम से  उनकी तारीफ हो रही है। इसी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा- ये हर औरत की ड्यूटी है कि वो अपने लिए खड़ी हो। बता दें कि इससे पहले अमाला ने लिखा था- वह मुझे एक मांस के टुकड़े की तरह बेचना चाहता था। उस वक्त मैं काफी घबरा गई थी। 

Bollywood Tadka

अमाला का आरोप था कि मलेशिया में होने वाले एक शो की डांस रिहर्सल के दौरान उस शख्स ने उनके साथ छेड़छाड़ की कोशिश की थी। इतना ही नहीं, वह उन्हें अकेले में ले जाकर बात करने की कोशिश कर रहा था, जिससे वह काफी डर गई थीं। 

Bollywood Tadka

अमाला के मुताबिक, उसकी बातों से लगा कि वह उनके इवेंट से जुड़ा कोई शख्स है लेकिन वह उनके फ्यूचर को नुकसान पहुंचा सकता है। इसके बाद उन्होंने शिकायत दर्ज कराई। अमाला के इस ब्रेव स्टेप की एक्टर विशाल ने भी तारीफ की है। इसके जवाब में अमाला ने ट्विटर पर #MeToo कैम्पेन को आगे बढ़ाते हुए लिखा- थैंक्स, विशाल। मुझे इस मौके को जाने नहीं देना चाहिए बताने के लिए। 
 
अमाला ने लिखा- मुझे लगता है कि हर औरत को इस तरह के मौके गंवाने नहीं चाहिए और उसे अपने लिए हमेशा खड़े रहना चाहिए।

:

amala paulSexual Harassment

loading...