main page

मशहूर नृत्यांगना और कोरियोग्राफर अमला शंकर का निधन, 101 की उम्र में ली अंतिम सांस

24 July, 2020 02:23:49 PM

मशहूर नृत्यांगना और कोरियोग्राफर अमला शंकर अब इस दुनिया में नहीं रही। 101 वर्ष की अमला का शुक्रवार सुबह निधन हो गया। परिवारिक सूत्रों का कहना है कि उनका निधन उम्र संबंधी परेशानियों से हुआ है और शुक्रवार सुबह उन्हें नींद ने ही दिल का दौरा पड़े के कारण वो दुनिया को अलविदा कह गईं। मशहूर कोरियोग्राफर को खोने से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर नृत्यांगना और कोरियोग्राफर अमला शंकर अब इस दुनिया में नहीं रही। 101 वर्ष की अमला का शुक्रवार सुबह निधन हो गया। परिवारिक सूत्रों का कहना है कि उनका निधन उम्र संबंधी परेशानियों से हुआ है और शुक्रवार सुबह उन्हें नींद ने ही दिल का दौरा पड़े के कारण वो दुनिया को अलविदा कह गईं। मशहूर कोरियोग्राफर को खोने से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

Bollywood Tadka


अमला की उनकी पोती और नृत्यांगना श्रीनंदा शंकर ने सोशल मीडिया पर अपनी दादी के निधन की खबर लोगों के साथ शेयर की है। अमला शंकर के निधन पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

Bollywood Tadka


1919 में अमला का जन्म  बांग्लादेश के जसोर में हुआ था। अमला का परिवार शुरुआत से कला कते क्षेत्र में आगे रहा। 90 की उम्र में अमला शंकर ने कला के क्षेत्र में पश्चिम बंगाल सरकार से ‘बंग विभूषण’ से सम्मान हासिल किया था। 
  
 

 


Amala ShankardiesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...