main page

बेटी के साथ समुंदर में खेलते हुए हादसे का शिकार हुई टीवी एक्ट्रेस अमांडा होल्डन, पति ने बचाया

Updated 22 October, 2019 01:55:31 PM

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अमांडा होल्डन वेकेशन के दौरान घायल हो गई हैं। उनके पैरों में फ्रेक्चर है और अब खबरें आ रही हैं कि उनकी सर्जरी करनी पड़ेगी।

बॉलीवुड तड़का टीम.  हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अमांडा होल्डन वेकेशन के दौरान घायल हो गई हैं। उनके पैरों में फ्रेक्चर है और अब खबरें आ रही हैं कि उनकी सर्जरी करनी पड़ेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमांडा जब अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां बिताने गई थी तभी बेटी के साथ समुंदर में खेल खेलते हुए उनके साथ यह हादसा हो गया। 

Bollywood Tadka

ब्रिटेन के मशहूर शो गॉट टैलेंट की 48 वर्षीय जज अमांडा अपनी बेटी के साथ  टोटल वाइपआउट स्टाइल चैलेंज के दौरान घायल हो गई और अब तुरंत सर्जरी कर पैरों में मेटल की प्लेट फिट की जाएगी।

Bollywood Tadka
खबरों के मुताबिक, अमांडा के साथ यह हादसा तब हुआ जब वह बेटियों के साथ यूरोप के एक समुद्र तट पर खेल रही थीं। इस दौरान वह फिसल गईं और पैरों में दो जगहों पर फैक्चर हो गया।  

Bollywood Tadka


बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त वहां मौजूद उनके पति  क्रिस ह्यूजेस ने उन्हें और 13 साल की बेटी अलेक्सा को बचाया और तुरंत हॉस्पिटल ले गए। 

Bollywood Tadka

Amanda Holden images

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Britain Got Talent judge  Amanda HoldenAmanda Holden accidentaccident imagesAmanda Holden photosAmanda Holden picturesHollywoodEntertainment

loading...