main page

पूर्व नेता अमर सिंह ने अमिताभ से मांगी माफी 'बच्चन फैमिली पर की गई हर टिप्पणी के लिए खेद है'

18 February, 2020 05:36:48 PM

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह बच्चन फैमिली और अमिताभ बच्चन से माफी मांगी है। उन्होने सोशल मीडिया बताया कि जब वो जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं तो उन्हें अपनी टिप्पणियों पर पछतावा हो रहा है। बता दें अमर सिंह का इलाज सिंगापुर के अस्‍पताल में चल रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह बच्चन फैमिली और अमिताभ बच्चन से माफी मांगी है। उन्होने सोशल मीडिया बताया कि जब वो जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं तो उन्हें अपनी टिप्पणियों पर पछतावा हो रहा है। बता दें अमर सिंह का इलाज सिंगापुर के अस्‍पताल में चल रहा है।

Bollywood Tadka
ट्वीट करते हुए अमर सिंह ने लिखा, ''आज मेरे पित का पुण्यतिथि है और अमिताभ बच्चन ने हमेशा की तरह आज भी मुझे मैसेज किया है। आज मैं जिंदगी के उस पड़ाव पर हूं, जब में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड रहा हूं, मुझे अमित जी और उनकी फैमिली पर की गई हर टिप्पणी के लिए खेद है, ईश्वर उन सभी को अच्छा रखे।''

 


बता दें नेता अमर सिंह को कुछ साल पहले किडनी से संबंधित डायग्नोस हुई थी। उनका इलाज सिंगापुर के अस्‍पताल में चल रहा है। आज उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए अमिताभ बच्‍चन के साथ टूटे संबंधों को सही करने की कोशिश की है। 

Bollywood Tadka
बता दें कुछ साल पहले अमिताभ और अमर के बीच गहरी दोस्‍ती थी। लेकिन कुछ समय बाद किन्ही कारणों के चलते दोनों की दोस्ती टूट गई। 2017 में अमर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था,  अमिताभ बच्‍चन और जया बच्‍चन अलग रह रहे थे और ये भी कहा था कि ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन के बीच चीजें ठीक नहीं हैं। मैं इन सब चीजों के लिए दोषी नहीं हूं। उन्होंने आगे कहा था कि अमिताभ ने खुद ये बात मुझसे कही थी कि वो जया बच्चन की समाजवादी पार्टी में मेंबरशिप स्वीकार न करे।
हालांकि अमर सिंह के इस तरह के बयानों पर अमिताभ ने कहा था, 'वो जो कहना चाहें कह सकते हैं उन्हें कहने का अधिकार है।


Amar SinghapologizesAmitabh bachchanover reactionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News
loading...