main page

'लव आज कल 2' के बाद पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की बायोपिक फिल्म में काम करेंगे कार्तिक आर्यन

Updated 01 January, 2020 01:22:11 AM

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों इम्तियाज़ अली की फिल्म ‘लव आज कल'' को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। इस समय वह लव आज कल के सीक्वल में बिजी हैं। ‘पति पत्नी और वो'' की सफलता के बाद कार्तिक अब कुछ अलग करने के मूड में हैं। जैसे कि हम सभी जानते ही हैं कि बॉलीवुड में इस वक्त बॉयोपिक का दौर

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों इम्तियाज़ अली की फिल्म ‘लव आज कल' को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। इस समय वह लव आज कल के सीक्वल में बिजी हैं। ‘पति पत्नी और वो' की सफलता के बाद कार्तिक अब कुछ अलग करने के मूड में हैं। जैसे कि हम सभी जानते ही हैं कि बॉलीवुड में इस वक्त बॉयोपिक का दौर चल रहा है।
Bollywood Tadka
कार्तिक आर्यन ने भी बॉयोपिक में काम करने का मन बना लिया है और वह पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाने वाले हैं। बता दें चमकीले ने ड्रग्स और रिलेशनशिप जैसे विषयों पर खूब गाने गाए। उन्होंने कुछ भक्ति गीत भी गाए। 10 साल के करियर में उन्होंने खूब शोहरत बटोरी। चमकीला की वर्ष 1988 में पत्नी समेत गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।
Bollywood Tadka
कार्तिक आर्यन अब इम्तियाज़ अली की आने वाले प्रोजेक्ट में नजर आएंगे। कार्तिक आर्यन ने कहा, ‘‘ इम्तियाज़ के साथ मेरी केवल एक यही फ़ल्मि नहीं है, बल्कि उनके साथ मैं एक बायोपिक में भी काम करने वाला हूं। उस फिल्म में मैं पंजाबी गायक चमकीला के किरदार में दिखाई दूंगा।'' गौरतलब है कि अमर सिंह चमकीला पंजाब के फेमस गायक थे। उनका अपना बैंड था। 

: Pawan Insha

amar singh chamkilaamar singh chamkila pollywoodamar singh chamkila newsbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi news

loading...