main page

दीप सिद्धू की आखिरी फिल्म का सॉन्ग 'यार विछड़े' रिलीज, अमरिंदर गिल की आवाज ने जीता सबका दिल

Updated 21 April, 2022 12:39:54 PM

टाइटल ट्रैक ''साडे आले'' की रिलीज के सिर्फ 3 दिन बाद, टीम ने अनुभवी सिंगर अमरिंदर गिल की आवाज में एक और दिल जीतने वाला ट्रैक ''यार विछड़े'' जारी किया है। यह रचना मुख्तार सहोता द्वारा दी गई है और इसे बिंदर पाल फतेह ने लिखा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टाइटल ट्रैक 'साडे आले' की रिलीज के सिर्फ 3 दिन बाद, टीम ने अनुभवी सिंगर अमरिंदर गिल की आवाज में एक और दिल जीतने वाला ट्रैक 'यार विछड़े' जारी किया है। यह रचना मुख्तार सहोता द्वारा दी गई है और इसे बिंदर पाल फतेह ने लिखा है।

 

ऐसा लगता है कि सागा स्टूडियो जनता की भावनाओं को छूने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। 'यार विछड़े' गीत उस दर्द का सही प्रतिनिधित्व करता है जिसे एक व्यक्ति को तब सहना पड़ता है जब परिवार टूट जाते हैं। टूटे हुए दिल, टूटे रिश्ते, भावनात्मक उथल-पुथल, मानसिक उथल-पुथल हर परिवार का हिस्सा है और इस गाने में दिखाया गया है।

 

जतिंदर मौहर द्वारा निर्देशित और दीप सिद्धू, गुग्गू गिल, महाबीर भुल्लर, सुखदीप सुख और अमृत औलख स्टारर फिल्म 'साडे आले' 29 अप्रैल, 2022 को दुनिया भर में रिलीज होगी। कुछ दिनों पहले ही दिलराज ग्रेवाल ने ऑनलाइन जाकर फिल्म के बारे में बात की, सह-कलाकार सुखदीप सुख भी बातचीत का हिस्सा थे, जो हैशटैग #aaovekhyesaadeaale (#letswatchsaadeaale) के साथ 'साडे आले' का समर्थन करने के साथ समाप्त हुआ।

Content Writer: suman prajapati

Amarinder GillSongYaar VichrereleasedDeep Sidhulast filmSade AalePollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...