main page

अमेजन ओरिजिनल लेकर आ रहा है‘बंदिश बैंडिट्स’ ,4 अगस्त को होगी स्ट्रीम

14 July, 2020 01:22:42 PM

अमेजन प्राइम ने आज अपने रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा ‘बंदिश बैंडिट्स’ की घोषणा की। यह शो 4 अगस्त, 2020 से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा। अमृतपाल सिंह बिंद्रा (बैंग बाजा बारात) द्वारा प्रोड्यूस एवं निर्मित और आनंद तिवारी (लव पर स्क्वॉयर फुट) द्वारा निर्देशित यह नई ओरिजिनल सीरीज अलग-अलग म्यूजिकल बैकग्राउंड से आए दो युवाओं की प्रेम कहानी है। दस भागों वाली इस सीरीज में उभरते हुए टैलेंट रित्विक भौमिक  (धूसर) हिंदुस्तानी क्लासिकल परफॉर्मर और श्रेया चौधरी (डियर माया) पॉपस्टार तमन्ना के किरदारों में होंगे..

नई दिल्ली।  अमेजन प्राइम ने आज अपने रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा ‘बंदिश बैंडिट्स’ की घोषणा की। यह शो 4 अगस्त, 2020 से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा। अमृतपाल सिंह बिंद्रा (बैंग बाजा बारात) द्वारा प्रोड्यूस एवं निर्मित और आनंद तिवारी (लव पर स्क्वॉयर फुट) द्वारा निर्देशित यह नई ओरिजिनल सीरीज अलग-अलग म्यूजिकल बैकग्राउंड से आए दो युवाओं की प्रेम कहानी है। दस भागों वाली इस सीरीज में उभरते हुए टैलेंट रित्विक भौमिक   (धूसर) हिंदुस्तानी क्लासिकल परफॉर्मर और श्रेया चौधरी (डियर माया) पॉपस्टार तमन्ना के किरदारों में होंगे।

 इनके अलावा दिग्‍गज कलाकार नसीरुद्दीन शाह (ए वेडनेसडे, द लीग ऑफ एक्स्ट्राऑर्डिनिरी जेंटलमेन), अतुल कुलकर्णी (पेज 3, रंग दे बंसती), कुणाल रॉय कपूर   (लव पर स्क्वॉयर फुट, देल्ही बेली), शीबा चड्ढा (मिर्जापुर, तलाश) और राजेश तैलंग (मिर्जापुर, द सेकेंड बेस्ट एक्ज़ोटिक मैरीगोल्ड होटल) अन्य किरदारों में शामिल हैं। ‘बंदिश बैंडिट्स’ में दिग्गज म्यूजिकल तिकड़ी शंकर-एहसान-लॉय द्वारा तैयार किया गया एक रोमांचक ओरिजिनल साउंड ट्रैक भी है। यह म्यूजिकल तिकड़ी इस शो के साथ ही डिजिटल दुनिया में कदम रख रही है। ‘बंदिश बैंडिट्स’ तकरीबन 200 देशों व क्षेत्रों में अमेजन प्राइम वीडियो पर एक्सक्‍लूसिव रूप से रिलीज होगी।

अपर्णा पुरोहित ने कहा ये
अमेजन प्राइम वीडियो में इंडिया ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित कहती हैं कि हम अलग-अलग तरह की और गहरा असर छोड़ने वाली कहानियों को सुनाने के लिए काफी उत्सुक हैं। बंदिश बैंडिट्स एक युवा कपल का ऐसा संगीतमय रोमांस है, जो दोनों की अलग दुनिया, परंपराओं और संगीत घरानों के बीच फंस गया है। यह प्राइम वीडियो पर अपनी तरह का पहला शो है और हम इसे भारत और दुनिया भर में प्राइम मेंबर्स के लिए पेशकर रोमांचित हैं। 

सच्चे प्रेम की कहानी है ’बंदिश बैंडिट्स’
’बंदिश बैंडिट्स’ के प्रोड्यूसर व क्रिएटर अमृतपाल सिंह बिंद्रा कहते हैं कि बंदिश बैंडिट्स सच्चे प्रेम की एक कहानी है। हम इसे प्राइम वीडियो की डायनैमिक व ग्लोबल सर्विस पर लाकर बेहद खुश हैं, जो दुनिया भर में ओरिजिनल कंटेंट के मामले में चैंपियन माना जाता है। शो की जो बुनियाद है, वह भारतीय परंपरा और मूल्यों पर आधारित है। लेकिन यह निस्संदेह एक आधुनिक म्यूजिकल रोमांस है, जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा। हम प्राइम सदस्यों को प्रेम, मतभेद और अपनी खोज की यात्रा पर ले जाने के लिए काफी उत्‍सुक हो रहे हैं। इस कहानी को निभाने की जिम्मदारी उठाई है बेहद टैलेंटेड रित्विक भौमिक और श्रेया चौधरी ने और इसमें आत्‍मा को छू जाने वाला मधुर संगीत है।
 
डायरेक्टर ने ’बंदिश बैंडिट्स’ को लेकर कहा ये
’बंदिश बैंडिट्स’ के डायरेक्टर आनंद तिवारी कहते हैं, "बंदिश बैंडिट्स दो व्यक्तियों और संस्कृतियों के मिलन की एक कहानी है जो कई मायनों में अलहदा हैं, लेकिन फिर भी अविश्वसनीय रूप से एक जैसे हैं। प्रत्येक चरित्र अपने साथ एक अनूठी और सम्मोहक कहानी लाता है। लेकिन जिस तरह से ये सभी कहानियां एक सूत्र में पिरोई गई हैं, वही इस शो को इतना शानदार, रोमांटिक और वास्तविक बनाती हैं। मैं रोमांस की इस अनूठी दास्तान को लाने के लिए बहुत उत्साहित हूं, जिसे प्राइम वीडियो पर संगीतकार शंकर-एहसान-लॉय की संगीत प्रतिभा के जरिये बड़ी ही खूबसूरती से बयां किया गया है। 

 


Bandish BanditsWeb seriesAmazon Prime VideoBandish Bandits on Amazon Prime VideoUpcoming Web SeriesBandish Bandits Relase DateBandish Bandits CastBandish Banditsबंदिश बैंडिट्स
loading...