main page

बॉलीवुड की एक शाम रही जेफ बेजोस के नाम, शाहरुख ने लिया हिस्सा

17 January, 2020 06:57:12 PM

मेजन के सीईओ, जेफ बेजोस हाल ही में भारत के दौरे पर थे और एक पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारें एक साथ एक छत के नीचे नज़र आये और इसे साल का सबसे बड़ा इवेंट माना जा रहा है।

नई दिल्ली। मेजन के सीईओ, जेफ बेजोस हाल ही में भारत के दौरे पर थे और एक पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारें एक साथ एक छत के नीचे नज़र आये और इसे साल का सबसे बड़ा इवेंट माना जा रहा है। 

पूर बॉलीवुड रहा उपस्थित
इस इवेंट में जेफ बेजोस के साथ लॉरेन सांचेज और शाहरुख खान, शिबानी दांडेकर के साथ फरहान अख्तर, पत्नी डॉली सिधवानी के साथ रितेश सिधवानी, भूमि पेडनेकर, अनुपमा चोपड़ा, विद्या बालन, साजिद नाडियाडवाला, ऋचा चड्ढा, भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, आर माधवन, कमल हसन, ए आर रहमान, नेहा धूपिया और अंगद बेदी, विवेक ओबेरियो, कबीर खान और मिनी माथुर ने अपनी उपस्थिति से इस शाम को अधिक रंगीन बना दिया था।


शाहरुख ने की शिरकत
इवेंट में, जेफ बेजोस ने शाहरुख खान और जोया अख्तर के साथ कला, संस्कृति और मनोरंजन के बारे में बात की, जिसके बाद मुलाकात और अभिवादन का सिलसिला देखने मिला। शाहरुख ने इस मौके पर कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा भी की

अंडरवियर ऑनलाइन खरीदने में कंफर्टेबल महसूस नहीं करते शाहरुख
इस दौरान शाहरुख ने एक खुलासा किया कि वह अंडरवियर खरीदने के लिए ऑनलाइन ऑर्डर देने में कंफर्टेबल महसूस नहीं करते हैं। वहीं आगे शाहरुख ने अमेजन के बारे में बात करते हुए ये भी कहा कि मैं किताबें अमेजन से खरीदता हूं। लेकिन अंडरवियर की खरीदारी ऑनलाइन करने को लेकर कंफर्टेबल नहीं हूं।


amazonJeff BezosLauren SánchezShahrukh khanBollywoodFarhan Akhtarअमेजनजेफ बेज़ोसशाहरुख खानबॉलीवुडफरहान अख्तर
loading...