main page

'काली पीली टेल्स' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Updated 16 August, 2021 01:52:54 PM

अमेजॉन मिनी टीवी द्वारा अपनी पहली मल्टी-स्टारर एंथोलॉजी, ''काली पीली टेल्स'' के प्रीमियर का किया जाएगा आयोजन, आज ट्रेलर हुआ रिलीज।

नई दिल्ली। अमेजॉन के शॉपिंग ऐप पर मुफ़्त में उपलब्ध मोबाइल वीडियो मनोरंजन सेवा – मिनीटीवी ने एक बेहद लुभावने ट्रेलर के लॉन्च के साथ पहली एंथोलॉजी, काली पीली टेल्स के एक्सक्लूसिव प्रीमियर की घोषणा की है। इसे 20 अगस्त, 2021 को लॉन्च किया जाना है। मैडमिडास फिल्म्स के अदीब रईस के डायरेक्शन में बनी और बेहद मशहूर सितारों के अभिनय से सजी 'काली पीली टेल्स' में छह छोटी-छोटी कहानियां हैं जो बेहद मजेदार हैं। इन कहानियों के जरिए मुंबई शहर में प्यार, रिश्तों और जीवन की जटिलताओं को अच्छी तरह से दर्शाया गया है। छह अनोखी कहानियां बदलाव एवं स्वीकृति के चौराहे पर खड़े युवाओं, शहरी पात्रों के इर्द-गिर्द घूमती हैं, जिसमें विनय पाठक, गौहर खान, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू, सोनी राजदान, हुसैन दलाल,  शारिब हाशमी, प्रियांक्षी पेन्युली, तन्मय धनानिया, सादिया सिद्दीकी और अदीब रईस जैसे लोकप्रिय सितारे नजर आने वाले हैं। 

 

 

इस एंथोलॉजी की प्रत्येक फिल्म रोमांस, शादी, बेवफाई, समलैंगिकता, माफी और तलाक के विषयों पर केंद्रित है, जो मौजूदा दौर में महानगर की जिंदगी और डिजिटल युग की अनिश्चितताओं को ध्यान में रखते हुए आपस के रिश्तों को बिल्कुल नहीं नजरिया से प्रस्तुत करती है। मुंबई में काली पीली टैक्सी बेहद प्रचलित है और यहां वहां की पहचान है, जो इस एंथोलॉजी की सभी कहानियों को एक साथ जोड़ने वाली कड़ी है। इन कहानियों का शीर्षक सिंगल झुमका, लव इन तडोबा, मैरिज 2.0, फिश फ्राई और कॉफी, हरा भरा और लूज एंड्स  है। 

 

मिनीटीवी की लाइब्रेरी में शामिल की गई इन नई कहानियों के बारे में बताते हुए, श्री विजय सुब्रमण्यम, डायरेक्टर एवं हेड ऑफ कंटेंट्स, अमेज़न मिनीटीवी और प्राइम वीडियो इंडिया, ने कहा, “हम हमेशा अपने ग्राहकों को अमेज़न मिनीटीवी पर अलग-अलग तरह के कंटेंट्स उपलब्ध कराने का कोई भी मौका चूकते नहीं हैं। बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों ने इसमें काम किया है और हमारे दर्शकों के दिल में बस जाने वाली छोटी-छोटी 6 कहानियों को जीवंत किया है, जिसे देखते हुए हमें पूरा यकीन है कि अमेज़न के हमारे ग्राहक मिनीटीवी पर उपलब्ध अलग-अलग तरह के खास कंटेंट्स के साथ इस विज़ुअल ट्रीट का आनंद लेंगे।” 

 

श्री हर्ष गोयल, अमेज़न एडवरटाइजिंग के डायरेक्टर एवं हेड, ने कहा, “मिनीटीवी पर बिल्कुल अनोखी कहानियों के इस संकलन को प्रस्तुत करने के लिए मैडमिडास फिल्म्स के साथ अपनी पहली साझेदारी की घोषणा करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। ये कहानियां दिल को छू लेने वाली और प्रगतिशील विचारों वाली हैं, जो दर्शकों का मन मोह लेगी। यह देखना दिलचस्प है कि इन छह कहानियों को किस तरह जोड़कर एक एंथोलॉजी तैयार की गई है, जो अमेज़न शॉपिंग ऐप पर हमारे लाखों ग्राहकों के दिलों से जुड़ जाएगी।” 

 

काली पीली टेल्स के डायरेक्टर, अदीब रईस ने कहा, “इस एंथोलॉजी की सभी छह कहानियां प्यार और रिश्तों के अलग-अलग रंगों को प्रस्तुत करती है। नए प्यार से लेकर वैवाहिक जीवन में नई जान डालने की कोशिश तक, बेवफाई से लेकर तलाक तक, इसकी हर कहानी दर्शकों को अलग-अलग तरह की भावनाओं से भरी एक मजेदार सफर पर ले जाएगी। मशहूर कलाकारों के शानदार अभिनय के साथ, मुंबई शहर इनमें से हर कहानी में एक दिलचस्प आयाम जोड़ता है।”


Amazon miniTVKaali Peeli Tales trailerKaali Peeli Tales moviekaali peeli tales Adeeb Rais
loading...