main page

नए साल पर Amazon ने दी खुशखबरी, 'प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन' किया लॉन्च

13 January, 2021 03:26:41 PM

अमेजॉन ने भारत में अपना पहला मोबाइल-ओनली वीडियो प्लान ''प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन'' किया लॉन्च।

नई दिल्ली। हर भारतीय के लिए हाई-कवालिटी एंटरटेनमेंट तक पहुंच बढ़ाने के अपने प्रयासों को तेज करते हुए, अमेजॉन ने आज प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन लॉन्च कर दिया है जिसमें जनता को केवल 89 रुपये के अद्भुत इंट्रोड्क्टरी कीमत पर मोबाइल-ओनली प्लान का लुत्फ़ उठाने का अवसर मिलेगा। इसी के साथ, भारत ग्राहकों को मोबाइल-ओनली प्राइम वीडियो प्लान देने वाला दुनिया का पहला अमेज़न प्राइम देश बन गया है।  किफायती डेटा द्वारा संचालित, स्मार्टफोन मनोरंजन के लिए देश की पसंदीदा स्क्रीन बन गया है। 

 

लॉन्च किया 89 रुपये का पैक
प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन एक सिंगल यूजर मोबाइल-ओनली प्लान है, जो ग्राहकों को एसडी क़्वालिटी स्ट्रीमिंग प्रदान करता है और इसे विशेष रूप से भारत जैसे मोबाइल-प्रथम देश के लिए बनाया गया है। इस योजना के लिए प्राइम वीडियो ने अपने पहले प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन के लिए भारती एयरटेल (एयरटेल) के साथ सहयोग किया है जो भारत का प्रमुख कम्युनिकेशन सलूशन प्रोवाइडर है। 

 

भारत में प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन लॉन्च के हिस्से के रूप में, एयरटेल के सभी प्री-पेड पैक ग्राहक अपने मोबाइल नंबर का उपयोग करके एयरटेल थैंक्स ऐप से अमेज़ॅन पर साइन-अप करके 30 दिनों के लिए निशुल्क ट्रायल का लाभ उठा सकते हैं। 30-दिन के नि: शुल्क ट्रायल के बाद, एयरटेल ग्राहक प्री-पेड रिचार्ज के माध्यम से प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का आनंद लेना जारी रख सकते हैं, जो कि 89 रुपये के इंट्रोड्क्टरी प्राइस से शुरू होता है, जिसमें 6GB डेटा के साथ 28-दिनों का प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का चयन कर सकते है या फिर 28 दिन की वैधता का 299 रुपये का पैक चुन सकते है जिसमें असीमित कॉल के साथ प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन और प्रति दिन 1.5 जीबी का डेटा एक्सेस शामिल है। 

 

लॉन्च के बारे में बात करते हुए, अमेजॉन प्राइम वीडियो के वर्ल्डवाइड वाईस प्रेसिडेंट, जे मरीन ने साझा किया,"भारत बहुत ही उच्च खपत दर के साथ दुनिया में हमारे सबसे तेजी से बढ़ते क्षेत्रों में से एक है। इस प्रतिक्रिया से उत्साहित होकर, हम हमारे भारतीय ग्राहकों के लिए अपनी पेशकश को दोगुना करना चाहते हैं। देश में उच्च मोबाइल ब्रॉडबैंड प्रवेश को देखते हुए, मोबाइल फोन सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले स्ट्रीमिंग डिवाइस में से एक बन गया है। प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन लॉन्च के साथ, हम अपने विशिष्ट और मूल कंटेंट के साथ हर भारतीय का मनोरंजन करने के लिए तत्पर हैं।' 

 

अमेजॉन प्राइम वीडियो इंडिया के निर्देशक और देश के महाप्रबंधक गौरव गांधी ने कहा,'पिछले 4 वर्षों में, प्राइम वीडियो 4,300 से अधिक टाउन और शहरों से आने वाले दर्शकों के साथ देश का सबसे पसंदीदा प्रीमियम स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म बन गया है। हमारा मानना ​​है कि मोबाइल एडिशन प्लान भारत में प्राइम वीडियो को अपनाने में अधिक तेजी लाएगा और ग्राहकों की एक बड़ी संख्या को हमारी लोकप्रिय मनोरंजन कंटेंट तक पहुंचने की अनुमति देगी। अमेजॉन की यह पहल, न केवल ग्राहकों को अधिक प्लान चुनने के लिए डिजाइन किया गया है, बल्कि इसके माध्यम से मोबाइल डेटा प्लान के साथ प्राइम वीडियो की सदस्यता लेने के लिए भी आसान होगा। हम प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन के लिए भारत में एयरटेल के साथ हमारे पहले भागीदार के रूप में सहयोग करते हुए बेहद खुश हैं। 

 


Amazon Prime Video mobile subscriptionAmazon Prime launches prime Video mobile edition
loading...