main page

अमेजॉन प्राइम वीडियो ने अगली कॉमेडी सीरीज 'जेस्टिनेशन अननोन' का ट्रेलर किया लॉन्च

15 October, 2019 06:22:40 PM

अमेजॉन प्राइम वीडियो ने आज अपनी आगामी अनोखी ट्रेवलिंग कॉमेडी, अमेजॉन ओरिजनल सीरीज "जेस्टिनेशन अननो" का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। इस अनस्क्रिप्टेड अमेजॉन ओरिजनल सीरीज में छह एपिसोड होंगे जिसमें भारत के कॉमेडियन वीर दास और उनके कॉमेडियन दोस्तों का ग्रुप नजर आएगा, जो हर भारतीय कॉमिक के सवाल का जवाब खोजने के लिए देश भर में घूमेंगे

नई दिल्ली। जेस्टिनेशन अननोन (Jestination Unknown) एक अनोखी ट्रेवलिंग कॉमेडी श्रृंखला है जिसका मकसद भारत के विभिन्न हिस्सों में स्थानीय कॉमेडी संस्कृति की खोज करना। इस शो में देश भर के जाने-माने हास्य कलाकार नजर आएंगे जो अपने सफर के दौरान भारत की समृद्ध विविधता की खोज करेंगे।

 

अमेजॉन प्राइम ने अगली कॉमेडी सीरीज का ट्रेलर किया लॉन्च
अमेजॉन प्राइम वीडियो ने आज अपनी आगामी अनोखी ट्रेवलिंग कॉमेडी, अमेजॉन ओरिजनल सीरीज "जेस्टिनेशन अननो" का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। इस अनस्क्रिप्टेड अमेजॉन ओरिजनल सीरीज में छह एपिसोड होंगे जिसमें भारत के कॉमेडियन वीर दास और उनके कॉमेडियन दोस्तों का ग्रुप नजर आएगा, जो हर भारतीय कॉमिक के सवाल का जवाब खोजने के लिए देश भर में घूमेंगे।

 

 

वीरदास लगाएंगे पूरे देश का दौरा
शो में वीर दास अपने दोस्तों के साथ भारत के विभिन्न शहरों का दौरा करेंगे जहां वह जोधपुर के साथ जेस्टर के इतिहास का पता लगाएंगे, पटियाला (Patiala) जहां कॉमेडी रग रग में बसती है, लखनऊ (Lucknow) जिसे हास्य कावियों के एक गंतव्य के रूप में देखा जाता है, मैसूर (Mysuru) जो अपनी शानदार कॉमेडी के लिए मशहूर है, कुमारकोम (Kumarakom) जहां ट्रेजेडी के बाद कॉमेडी की खोज होती है और देश के सबसे कठोर क्षेत्र लेह के लोगों को क्या हंसाता है? वीर दास अपनी टोली के साथ इन सभी रहस्यों से पर्दा उठाएंगे।

 

अमेजॉन ओरिजिनल सीरीज में टॉप भारतीय कॉमेडियन, अनु मेनन (Anu Menon), अश्विन मुशरन (Ashvin Mushran), राज शर्मा (raj sharma), अमोघ रानाडिव, मनन देसाई (manan desai), अमित टंडन (Amit tondon), श्रुति सेठ (shruti seth), सुरेश मेनन (suresh menon) और रोहिणी रामनाथन (rohini ramnath) भी शामिल हैं, जो इस हास्य सफर में वीर का साथ देंगे। यह शो विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 18 अक्टूबर, 2019 को 200 देशों और क्षेत्रों में लॉन्च होगा।


Amazon Prime videoAmazon seriesVeer DasComedy travelling showAmazon prime comedy showBollywoodbollywood Gossips
loading...