main page

2025/26 तक अमेजन प्राइम वीडियो ने खरीदे न्यूजीलैंड क्रिकेट के इंडियन राइट्स

Updated 10 November, 2020 10:37:41 AM

अमेजन प्राइम वीडियो ने आज वर्ष 2025/26 तक न्यूजीलैंड क्रिकेट  के लिए इंडियन टेरिटरी राइट्स के साथ भारत में लाइव स्पोर्ट्स में अपनी शुरुआत की घोषणा कर दी है। इस घोषणा के साथ अमेजन प्राइम वीडियो एक प्रमुख क्रिकेट बोर्ड से एक्सक्लूसिव लाइव क्रिकेट राइट्स को सुरक्षित करने वाली पहली इंडियन स्ट्रीमिंग सर्विस बन गई है...

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो ने आज वर्ष 2025/26 तक न्यूजीलैंड क्रिकेट  के लिए इंडियन टेरिटरी राइट्स के साथ भारत में लाइव स्पोर्ट्स में अपनी शुरुआत की घोषणा कर दी है। इस घोषणा के साथ अमेजन प्राइम वीडियो एक प्रमुख क्रिकेट बोर्ड से एक्सक्लूसिव लाइव क्रिकेट राइट्स को सुरक्षित करने वाली पहली इंडियन स्ट्रीमिंग सर्विस बन गई है।

अमेजन और न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड के बीच बहु-वर्षीय सौदे के तहत, प्राइम वीडियो 2021 के अंत से पुरुषों और महिला दोनों के बीच न्यूजीलैंड में खेले जाने वाले सभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच जैसे कि ओडीआई, टी 20 और टेस्ट के लिए वन-स्टॉप स्ट्रीमिंग डेस्टिनेशन बन जाएगा। इस सौदे में 2022 की शुरुआत में टीम इंडिया का न्यूजीलैंड दौरा और दूसरा दौरा, जिसकी तारीखों की घोषणा बाकी है, यह सब शामिल है। इस महीने के अंत में शुरू होने वाले 2020-2021 सीजन के राइट्स को अमेज़ॅन द्वारा सिंडिकेटेड किया जाएगा।

गौरव गांधी ने कहा ये
अमेजन प्राइम वीडियो के निर्देशक और कन्ट्री जनरल मैनेजर, गौरव गांधी कहते है,"पिछले कुछ वर्षों में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो भारत में विश्व स्तर के मनोरंजन के लिए पहचान बनाने वाला प्लेटफार्म बन गया है जिसमें हमारी अमेज़ॅन मूल श्रृंखला और विभिन्न भाषाओं में सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में शामिल हैं। हम हमारे प्राइम वीडियो ग्राहकों के लिए हमारे कंटेंट के चयन के लिए भारत के सबसे प्रिय खेल 'क्रिकेट' को जोड़ने के लिए उत्साहित हैं और हम इस प्रयास में न्यूजीलैंड क्रिकेट के साथ काम करने के लिए रोमांचित हैं क्योंकि उनके पास एक मजबूत, भावुक और बहुत-पसंद क्रिकेट टीम है और दोनों देशों के बीच क्रिकेट की प्रतिद्वंद्विता शानदार रही है। हमें न्यूज़ीलैंड क्रिकेट के साथ मिलकर भारत में हमारी पहली लाइव स्पोर्ट की पेशकश करते हुए खुशी हो रही है और हमें विश्वास है कि हमारे प्राइम सदस्य इस पहल से प्रसन्न होंगे।

न्यूजीलैंड क्रिकेट के चीफ एक्सिक्यूटिव ने कहा ये
न्यूजीलैंड क्रिकेट के चीफ एक्सिक्यूटिव, डेविड व्हाइट ने साझा किया कि अमेजन प्राइम वीडियो के साथ यह साझेदारी न्यूजीलैंड के लिए बहुत बड़ी है। हम इस तरह के एक प्रसिद्ध और सफल ब्रांड के साथ मिलकर खुश और गर्व महसूस कर रहे हैं। जैसा कि हमने पहले कहा था, लाइव स्पोर्ट का भविष्य स्ट्रीमिंग है और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो में हमारे पास इंडस्ट्री के पार्टनर राइट है; जो प्रशंसकों और ग्राहकों को सबसे पहले रखने के लिए अभिनव, ट्रेंड-सेटर और प्रसिद्ध है। न्यूजीलैंड का एक प्रमुख लक्ष्य हमारी टीमों की वैश्विक पहुंच का विस्तार करना और दुनिया भर में घनिष्ठ संबंधों का निर्माण करना है, इसलिए हमें नहीं लगता कि इससे बेहतर कुछ हो सकता है। भारत हमेशा न्यूजीलैंड के व्यूरशिप लिए महत्वपूर्ण रहा है; कोई अन्य देश भारत की तरह क्रिकेट को फॉलो नहीं करता है, इसलिए भारत के लीडिंग स्ट्रीमर के साथ इस समझौते की घोषणा करना रोमांचक है।

इंडियन टेरिटरी न्यूजीलैंड क्रिकेट राइट पैकेज, प्राइम वीडियो के थर्सडे नाईट फुटबॉल, प्रीमियर लीग, एटीपी टूर इवेंट्स, डब्ल्यूटीए, यूएस ओपन (टेनिस), यूईएफए चैंपियंस लीग, ऑटम नेशन्स कप (रग्बी) और सिएटल साउंडर्स एफसी सहित दुनिया भर में लाइव स्पोर्ट्स की बढ़ती लाइन-अप में लेटेस्ट है। प्रशंसक प्राइम वीडियो चैनल्स के माध्यम से स्ट्रीमिंग सेवाएं जैसे कि यूरोस्पोर्ट, MLB.TV, एनबीए लीग पास और पीजीए टूर लाइव की सदस्यता ले सकते हैं।

 


amazon prime VideoAmazon primesportslive streamingNew Zealand Cricket
loading...