main page

अमेजॉन ने मॉडर्न सिंड्रेला का मॉडर्न डे कॉस्ट्यूम बनाने के लिए किया अनोखा कॉलेब्रेशन

Updated 06 September, 2021 03:49:01 PM

अमेजॉन प्राइम वीडियो ने मॉडर्न सिंड्रेला का मॉडर्न डे कॉस्ट्यूम बनाने के लिए किया अनोखा कॉलेब्रेशन

नई दिल्ली। अमेज़ॅन ओरिजिनल फिल्म सिंड्रेला, जिसमें कैमिला कैबेलो मुख्य भूमिका में हैं, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अपने प्रीमियर के बाद से सभी की पसंदीदा बनी हुई है। के कैनन द्वारा निर्देशित, सिंड्रेला को फेयरीटेल कहानी से मॉडर्न डे अंदाज़ में दोहराया गया है जहां फिल्म कहानी में एक नए स्पिन के साथ एक फेमिनिस्ट मोड़ लेती है। नए जमाने की सिंड्रेला के सपने और महत्वाकांक्षाएं हैं और वह न तो तहखाने में फंसना चाहती है और न ही शाही बक्से में। हमारी मॉडर्न सिंड्रेला महिला सशक्तिकरण और व्यक्तित्व का अवतार है, जिसके "सपने हैं जिनका मुझे पीछा करना है।" 

 

सिर्फ कैमिला कैबेलो की एला ही महत्वाकांक्षी नहीं है, बल्कि आज के युवा भी हैं। इस विचार को आगे बढ़ाते हुए, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने पर्ल एकेडमी के छात्रों के साथ मिलकर सिंड्रेला के आइकोनिक बॉल गाउन को अलग तरीके से तैयार किया है। छात्रों ने अमेज़ॅन ओरिजिनल फिल्म सिंड्रेला से प्रेरणा ली, जिसमें कैमिला कैबेलो, जो एक ड्रेसमेकर की भूमिका निभाती है और अपना खुद का व्यवसाय स्थापित करने के लिए इच्छुक है। प्रतिभागियों को पोस्टर के आउटफिट के रंग को बनाए रखने, अपने ऑउटफिट में ताकत, निडरता और आराम का प्रतिनिधित्व करने और आज के सिंड्रेला के लिए जूते के साथ ऑउटफिट को स्टाइल करने के लिए कहा गया था। 

 

इस प्रतियोगिता में भाग लेने वालों में से, टॉप 3 को सर्वसम्मति से चुना गया था। इन विजेता में महक भाटिया, मानवी गोयल और हर्षित शर्मा की यिन यांग फैंटेसी, दिशा गुप्ता की द एस्ट्रिया ड्रेस और निशिता सिंघल फर्स्ट रनर-अप रही और रोहित माने और संस्कृति झा की अव्याना को सेकेंड रनर-अप घोषित किया गया था। विजेता टीम का कहना है कि उनकी प्रेरणा का बड़ा हिस्सा बिली पोर्टर के फैब जी थे। "बिली पोर्टर का डायलॉग, 'मैजिक की अपनी एक लिमिट होती है' इसने हमें प्रेरित किया। इसने हमें कुछ जेंडरलेस बनाने के लिए आश्वस्त किया - हम मानते हैं कि हर किसी के भीतर एक सिंड्रेला है। इसलिए हमने इस विचार को यिन और यांग थ्योरी के साथ जोड़ दिया, जो एक संतुलन खोजने के लिए विपरीत ताकतों के एक साथ आने के बारे में है। हमारे ऑउटफिट में यिन को चित्रित करने के लिए प्रवाही कपड़े और यान को व्यक्त करने के लिए संरचित विवरण शामिल हैं। दोनों को मिलाकर, हमने सिंड्रेला के लिए एक पहनावा बनाया, जिस पर हम आज विश्वास करते हैं - वह मजबूत है और अपना भाग्य खुद बना जानती है। हमारे ऑउटफिट्स में अलग करने योग्य स्लीप्स और जेब के साथ वेस्टकोट और पैंट भी हैं! एक्सेसरीज़ में एक अलंकृत ब्रीफकेस है क्योंकि हम इस धारणा को तोड़ना चाहते थे कि इसे केवल पुरुष ही कैरी कर सकते हैं, ”विजेता टीम ने कहा।

 

स्क्रीन के लिए लिखित और के कैनन द्वारा निर्देशित, अमेज़ॅन की मूल फिल्म 'सिंड्रेला' में बिली पोर्टर और पियर्स ब्रॉसनन के साथ इदीना मेन्ज़ेल, मिन्नी ड्राइवर, निकोलस गैलिट्जिन जैसी उम्दा स्टार-कास्ट है और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

Content Writer: Deepender Thakur

Amazon Prime VideoModern Fairytale Cinderella costumeModern Fairytale Cinderella

loading...