main page

अमेजन प्राइम वीडियो ने मिर्जापुर को लेकर उठाया ये अलोखा कदम!

19 October, 2020 10:10:32 PM

मिर्जापुर के दूसरे सीजन के रिलीज से पहले, अमेजन प्राइम वीडियो ने मिर्जापुर के कलाकारों को यूपी निवासी के करीब लाने का एक शानदार तरीका ढूंढ निकाला है...

नई दिल्ली। मिर्जापुर (Mirzapur) के आगामी दूसरे सीजन के प्रति प्रत्याशा के साथ, अमेजन प्राइम वीडियो के इस शो के प्रति उत्साह अपने चरम पर है। वही, रिलीज से ठीक पहले, अमेजन प्राइम वीडियो ने मिर्जापुर के कलाकारों को यूपी निवासी के करीब लाने का एक शानदार तरीका ढूंढ निकाला है। यदि आप बनारस, आगरा, गाजियाबाद, बरेली, प्रयागराज, मेरठ, लखनऊ और कानपुर सहित शहरों के आस-पास हैं, तो आप अपने प्रिय मिर्जापुर किरदार- कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी), गुड्डू पंडित (अली फजल), और मुन्ना भैया (दिव्येंदु) के बहुत बड़े कट-आउट इन शहरों की सड़कों पर देख सकते है।

इन कट-आउट पर क्यूआर कोड शामिल किए गए हैं। कोड को स्कैन करने पर, प्रशंसक उस दावेदार को अपना वोट कर सकते है जो उन्हें लगता है कि मिर्जापुर के सिंहासन पर बैठना चाहिए। आपको बस इतना करना है कि अपने फोन से इस कोड को स्कैन करना है और अपने पसंदीदा मिर्जापुर किरदार के लिए वोट करना है। यह कट-आउट 15 दिनों तक रहेंगे, इसलिए कालीन भैया, गुड्डू और मुन्ना के साथ एक सेल्फी क्लिक करने का मौका अपने हाथ से जाने मत दीजिएगा।

मिर्जापुर के दूसरे सीजन में नजर आएंगे ये सितारे
मिर्जापुर 2 में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी, हर्षिता गौर, रसिका दुगल, अमित सियाल, विजय वर्मा, शीभा चड्ढा, राजेश तैलंग और कुलभूषण खरबंदा नज़र आएंगे। यह शो एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसे पुनीत कृष्णा द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह व मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित किया गया है।

इस दिन रिलीज होगा दूसरा सीजन
लगभग दो साल के लंबे इंतजार के बाद, अमेजन ओरिजिनल सीरीज 'मिर्जापुर' 23 अक्टूबर, 2020 में अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी कर रही है। बहुप्रतीक्षित अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है और यह दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से लॉन्च होगा।


Mirzapur webseriesAmazon Prime VideoMirzapur season 1Mirzapur season 2amazon prime video webseries
loading...