main page

अमेज़न प्राइम वीडियो ने जारी किया कॉमिकस्तान सीजन 3 का टीज़र, 7 जुलाई को रिलीज होगा ट्रेलर

Updated 05 July, 2022 03:56:14 PM

बहुप्रशंसित कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी कॉमिकस्तान के तीसरे सीज़न की एक झलक देते हुए, अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज हंसी से लोटपोट करने वाले कॉमेडी टैलेंट हंट शो का टीज़र जारी कर दिया है। अमेज़न ओरिजिनल के इस टीज़र वीडियो प्रोमो में जजों, मेंटर्स और मेजबानों के हंसी मजाक करने की झलक दर्शकों को देखने मिल रही है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बहुप्रशंसित कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी कॉमिकस्तान के तीसरे सीज़न की एक झलक देते हुए, अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज हंसी से लोटपोट करने वाले कॉमेडी टैलेंट हंट शो का टीज़र जारी कर दिया है। अमेज़न ओरिजिनल के इस टीज़र वीडियो प्रोमो में जजों, मेंटर्स और मेजबानों के हंसी मजाक करने की झलक दर्शकों को देखने मिल रही है। ऐसे में कहना गलत नही होगा कि यह शो दर्शकों को एक फन राइड पर ले जाएगा। वहीं, कॉमिकस्तान सीजन 3 के ट्रेलर को इस 7 जुलाई को रिलीज किया जाने की भी घोषणा की गई है।

ओनली मच लाउडर (ओएमएल) द्वारा निर्मित और अबीश मैथ्यू और कुशा कपिला द्वारा होस्ट किए गए, कॉमिकस्तान सीजन 3 में जज के रूप में जाकिर खान, सुमुखी सुरेश, नीति पलटा और केनी सेबेस्टियन होंगे। इसका सीरीज का ग्लोबल लेवल पर प्रीमियर 15 जुलाई से शुरू होने वाली सेवा पर उपलब्ध होगा। आठ प्रतियोगियों को राहुल सुब्रमण्यम, सपन वर्मा, रोहन जोशी, प्रशस्ति सिंह, कन्नन गिल, आधार मलिक और अनु मेनन मेंटर करते दिखाई देंगे।

Content Writer: Jyotsna Rawat

Amazon Prime VideoComicstaan ​​Season 3trailerJuly 7अमेज़न प्राइम वीडियोकॉमिकस्तान सीजन 37 जुलाई

loading...