main page

Amazon Prime Video की सीरीज 'द फॉरगोटेन आर्मी- आजादी के लिए' का ट्रेलर हुआ रिलीज

07 January, 2020 07:28:13 PM

अमेजन की सीरिज ''द फॉरगोटेन आर्मी- आजादी के लिए'' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जिसे दर्शकों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिकियाएं मिल रही हैं...

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो की श्रृंखला 'द फॉरगोटेन आर्मी - अजादी के लिये' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है और इसके लुक से इतना तो तय है कि यह ट्रेलर अब तक का सबसे बेहतरीन और सबसे मनोरंजक है। कबीर खान के निर्देशन में बनी इस श्रृंखला को भारत में निर्मित अब तक का सबसे बड़ा ओटीटी शो माना जा रहा है।

 

 

150 करोड़ की लागत से बनी सीरि
भारत, सिंगापुर, और थाईलैंड जैसे शानदार स्थानों पर फिल्माई गयी यह वेब श्रृंखला एक विशाल प्रोजेक्ट है और कबीर खान ने इसे सटीक रूप से पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। किरदार से लेकर बैकड्रॉप तक, सब कुछ बेहद आशाजनक लग रहा है और 150 करोड़ की लागत से बने इस शो के हर फ्रेम में खूबसूरती की झलक देखने मिल रही है।

 

"द फॉरगॉटेन आर्मी" 24 जनवरी 2020 से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी जिसमें सनी कौशल और शारवरी मुख्य भूमिका निभा रहे है और अनुभवी फिल्मकार कबीर खान द्वारा निर्देशित हैं।

 

आजदी के दौर की आएगी याद
ट्रेलर में साल 1942 के युद्ध के दौरान सिंगापुर में भारतीय सेना के संघर्ष की एक संक्षिप्त झलक दिखाई गई है। 'द फॉरगॉटन आर्मी - अजादी के लिए' दर्शकों को उस दौर में वापस ले जाएगी, जहां भारतीय स्वतंत्रता ने संघर्ष की लड़ाई लड़ी थी और 55,000 सैनिकों के बलिदान ने हमारी स्वतंत्रता में योगदान दिया था।


Kabir KhanThe Forgotten ArmyEntertainmentAmazon prime video
loading...