main page

अमेजॉन प्राइम वीडियो ने की 2021 के फेस्टिव लाइन-अप कि घोषणा

Updated 25 September, 2021 09:46:29 AM

अमेजॉन प्राइम वीडियो ने की 2021 के फेस्टिव लाइन-अप कि घोषणा; पेश करेंगे बेहतरीन इंडियन और इंटरनेशनल प्रोग्रॅम्स।

नई दिल्ली। भारत में त्योहारों के मौके पर, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो अपने दर्शकों को अपने घरों में आराम से आनंद लेने के लिए फिल्मों का एक पावर पैक और धमाकेदार कलेक्शन पेश कर रहा है।  दिल दहलाने वाले थ्रिलर से लेकर दो शानदार बायोपिक्स, कॉमेडी की एक प्रमुख झलक, एक शानदार ड्रामा और कुछ शानदार इंटरनेशनल पेशकश, स्ट्रीमर एक विविध और आकर्षक फेस्टिव मटेरियल की लिस्ट ला रहा है, जो दुनिया भर में अपनी ऑडियंस को उनके मनपसंद फिल्में लाने के कमिटमेंट को दुगना कर रहा है।

 

 

शुरुआत करते हैं भारत के सबसे बेहतरीन थ्रिलर में से एक  मलयालम रीमेक भ्रामम के साथ, जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन लीड रोल निभा रहे हैं, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो अक्टूबर में एक हाई-ऑक्टेन इंडिया लाइन-अप के साथ भाषाओं और शैलियों में आगे बढ़ रहा है, जिसमें सरदार उधम भी शामिल है, जो कि सबसे प्रतीक्षित बायोपिक है। यह फिल्म भारतीय क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह के बारे में जिसमें  विक्की कौशल लीड रोल में है, इमरान हाशमी की सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म डायबक, हिट मलयालम हॉरर फिल्म - एज्रा का ऑफिशियल रीमेक है।  प्राइम वीडियो की नई स्टैंड-अप कॉमेडी सीरीज वन माइक स्टैंड के दूसरे एडिशन के साथ आपको मिलेगा हंसी का खजाना, जिसमें अनसुने लेकिन मजेदार गेस्ट कॉमिक्स की एक और मशहूर लाइन-अप है।  तमिल भाषा में मिलने वाले कंटेंट की बात करें तो, इसमें आपको मिलेगा फैमिली ड्रामा उडानपिराप्पे का प्रीमियर, जो एक फैमिली रियूनियन की कहानी है इसमें शशिकुमार व ज्योतिका है और इसके आलावा सूर्या की मर्डर मिस्ट्री जय भीम  भी शामिल है ।

 

लेकिन इस बिंज फेस्ट में आपके लिए और भी बहुत कुछ है।  ब्लॉकबस्टर इंडियन टाइटल्स के अलावा, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो अपने दर्शकों के लिए कुछ सबसे अपेक्षित और चर्चित इंटरनेशनल रिलीज भी ला रहा रहा है जैसे जस्टिन बीबर: अवर वर्ल्ड जैसी एक डॉक्यूमेंट्री जो ग्लोबल म्यूजिक स्टार जस्टिन बीबर के पर्सनल लाइफ के बारे में है।  टीन हॉरर ड्रामा आई नो व्हाट यू डिड लास्ट समर, और माराडोना: ब्लेस्ड ड्रीम- अब तक के महान फुटबॉल प्लेयर डिएगो अरमांडो माराडोना के लाइफ पर आधारित एक खास सीरीज है।  लिस्ट में आगे देव पटेल स्टारिंग द ग्रीन नाइट है, जो सर गवेन और ग्रीन नाइट की कहानी की मेडिवल फेंटेसी है। तो, इस फेस्टिव सीज़न में, अमेज़न प्राइम वीडियो सब्सक्राइब करे और अपने परिवार और दोस्तों के साथ त्योहारों का भरपूर आनंद लें।


amazon Prime videoamazon Prime video festival 2021amazon Prime video festive season
loading...