main page

'द फैमिली मैन सीजन 1' की फ्री स्‍ट्रीमिंग करेगा अमेज़न प्राइम वीडियो

Updated 14 January, 2021 09:45:22 PM

अमेज़न प्राइम वीडियो के द फैमिली मैन का बहुप्रतीक्षित दूसरा सीजन जल्दी ही स्ट्रीमिंग के लिये उपलब्ध होगा। दर्शकों को रोमांच से भर देने वाले सीजन 1 के नये एक्शन को रिफ्रेश करने का इससे बेहतर समय और कोई नहीं है...

बॉलीवुड तड़का टीम.अमेज़न प्राइम वीडियो के द फैमिली मैन का बहुप्रतीक्षित दूसरा सीजन जल्दी ही स्ट्रीमिंग के लिये उपलब्ध होगा। दर्शकों को रोमांच से भर देने वाले सीजन 1 के नये एक्शन को रिफ्रेश करने का इससे बेहतर समय और कोई नहीं है। नये सीजन के लॉन्च का इंतजार कम होता जा रहा है और अमेज़न प्राइम वीडियो पूरे देश को इंडियन अमेज़न ओरिजिनल द फैमिली मैन मुफ्त में देखने का मौका दे रहा है! 14 जनवरी, 2021 से 19 जनवरी 2021 तक नॉन-प्राइम मेम्बर्स द फैमिली मैन के सभी एपिसोड्स फ्री में देख सकेंगे।
 
इस उम्‍दा, एक्शन-ड्रामा सीरीज में एक गुप्त जासूस की जिन्दगी की कहानी दिखाई गई है, जिसका एक परिवार है और उसे अपने जीवन में दो भूमिकाएं निभानी पड़ती हैं, इन दोनों भूमिकाओं को कभी एक साथ नहीं ला सकता है और उसे अपने परिवार से अपना असली पेशा छुपाना पड़ता है। द फैमिली मैन सीजन 1 में मनोज वाजपेयी, प्रियामणि अय्यर, श्रेया धनवंतरी, शरद केलकर, ज़रीन शिहाब की मुख्य भूमिकाएं थीं और उसका अंत मार्मिक रहा, जबकि आगामी सीजन भी वैसा ही जलवा बिखेरने का वादा करता है। राज निदिमोरू और कृष्णा डी.के. द्वारा निर्मित, द फैमिली मैन सीजन 1 आपको सीधे श्रीकांत तिवारी की दोहरी जिन्दगी में लेकर जाएगा, जिसकी जिंदगी हर मोड़ पर रहस्य और सस्‍पेंस से भरी हुई है।

: Chandan

The Family Man Season 1Manoj Bajpayeeमनोज वाजपेयी

loading...