main page

बेहतरीन कास्ट और ढेर सारा सस्पेंस मिलकर बनाते हैं Bestseller को बिंजे-वाच

Updated 17 February, 2022 04:16:02 PM

बेहतरीन कास्ट, सोशल मीडिया के खतरे और ढेर सारा सस्पेंस – मिलकर बनाते हैं अमेजॉन ओरिजिनल सीरीज बेस्टसेलर को बिंजे-वाच।

नई दिल्ली। अमेज़न प्राइम वीडियो ने पिछले सप्ताह बहुप्रतीक्षित साइकोलॉजिकल थ्रिलर, बेस्टसेलर का ट्रेलर लॉन्च किया, जिसमें किरदारों के जीवन और एक दिलचस्प प्लॉट की झलक मिलती है। बहुत कम समय में ही सीरीज़ को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता और कौतूहल पैदा हो गई है। 18 फरवरी को स्ट्रीमिंग सर्विस पर लॉन्च होने वाली बेस्टसेलर की रहस्यमयी दुनिया में डूबने के लिए हमारे पास पहले से ही पर्याप्त वजहें हैं।

 
तीन डिजिटल डेब्यूट्स
बेस्टसेलर के साथ, एक नहीं बल्कि तीन स्टार एक्टर्स अपना ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं। 370 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके लीजेंड एक्टर, मिथुन चक्रवर्ती अपनी पहली डिजिटल सीरीज में दिखेंगे। इसमें वे एक शीर्ष पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। पहले ही एक एंथोलॉजी का हिस्सा रह चुकी श्रुति हासन की, एक उभरती लेखिका के तौर पर एक मुख्य किरदार के रूप में यह पहली फुल-फ्लेज सीरीज है। इसके अलावा, मराठी सिनेमा में अपने शानदार परफॉर्मेंस के लिए जानी जाने वाली एक जानी-मानी अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी सीरीज में मिथुन के किरदार की सहयोगी की अहम भूमिका के साथ ओटीटी मीडियम में एंट्री कर रही हैं। तीन स्थापित एक्टर्स का डिजिटल मीडियम में पदार्पण देखना एक्साइटिंग है। है ना?

 
शानदार टैलेंटेड कास्ट
मिथुन चक्रवर्ती, श्रुति हासन और सोनाली कुलकर्णी के अलावा इसमें अन्य कई बेहतरीन कलाकारों की एक छोटी सी टीम है। लीड किरदार ताहिर वज़ीर की भूमिका में अर्जन बाजवा निभा रहे हैं; उनकी पत्नी और सफल एड-फिल्म मेकर, मयंका कपूर के रोल में गौहर खान हैं; जबकि एक उभरते एड-फिल्म मेकर की भूमिका में सत्यजीत दुबे हैं। इतने सारे रोचक किरदारों के साथ – उनकी जिंदगियां किस तरह से आपस में एक-दूसरे जुड़ी हुई हैं, जिससे स्क्रीन पर एक रहस्य और जादू पैदा होता है- यह देखना एक्साइटिंग होगा।

 
एक ट्रोल और ढेर सारी उथल-पुथल
ट्रेलर, हमें एक प्रसिद्ध लेखक ताहिर वज़ीर, उनकी फैन और महत्वाकांक्षी लेखक, मीतू से उनकी मुलाकात के साथ-साथ पुलिस, क्राइम और एक ट्विटर ट्रोल - @WazirIsGod! की दुनिया से परिचित कराती है। सोशल मीडिया के आज के दौर में, ऑनलाइन ट्रोल्स निश्चित तौर पर हर किसी के जीवन में एक परेशानी का सबब बन चुके हैं। @WazirIsGod को हम क्रिकेटर हार्दिक पांड्या, एक्टर-ह्यूमनिटेरियन सोनू सूद और अन्य जैसे रियल लाइफ सेलीब्रिटीज के सोशल मीडिया अकाउंट्स को भी क़ब्ज़ा करते हुए देख चुके हैं। लेकिन यह ट्रोल कौन है? 'वजीर इज गॉड' यूजरनेम के पीछे कौन छिपा हुआ है और उसका मिशन क्या है? निश्चित तौर पर इसको लेकर बहुत कंफ्यूजन और कौतूहल है।

 
खूबसूरत नजारे
शहरी नज़ारों से लेकर नदी घाटों तक और शंकुधारी वनों तक, ट्रेलर में भारत की खूबसूरत स्थलाकृति की कुछ मनमोहक झलकियाँ मिलती हैं। घूमने की लालसा रखने वाले के लिए, यह एक वर्चुअल ट्रिप पर जाने जैसा है क्योंकि हमने सुना है कि सीरीज को भारत भर में 80 रियल लोकेशंस पर शूट किया गया है, जो आज के समय और दौर में दुर्लभ है। यह सीरीज निश्चित तौर पर दर्शकों के लिए एक विजुअल ट्रीट होगी।
 


वह कौन है?
जब सस्पेंस और ड्रामा से भरपूर साइकोलॉजिकल थ्रिलर्स की बात आती है, तो हम सभी की दिलचस्पी एक्शन, मोटिव और माइंड के पीछे की सच्चाई की पड़ताल करने में होती है। क्या असिस्टेंट कमिशनर ऑफ पुलिस, लोकेश प्रामाणिक (मिथुन चक्रवर्ती) अपनी असिस्टेंट (सोनाली कुलकर्णी) के साथ यह पता लगा पाएंगे कि ट्विटर ट्रोल 'वजीर इज गॉड' कौन है? क्या वे पता कर पाएंगे कि मीतू माथुर (श्रुति हासन) पर किसने और क्यों हमला किया? क्या ताहिर वज़ीर (अर्जन बाजवा) ने अपना दूसरा उपन्यास लिखना पूरा कर लिया है? ताहिर की पत्नी, मयंका कपूर (गौहर खान) या उनके इंटर्न (सत्यजीत दुबे) का क्या होता है? हर किसी का छिपा हुआ मकसद क्या है और अंत में क्या होता है? इतने सारे सवालों के जवाब इस सीरीज को बिंजे-वाच बनाती है! मुकुल अभ्यंकर के निर्देशन और अल्केमी प्रोडक्शन के बैनर तले सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​द्वारा निर्मित, अमेज़न ओरिजिनल सीरीज बेस्टसेलर, अमेज़न प्राइम वीडियो पर 18 फरवरी 2022 को 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में रिलीज़ हुई।

Content Writer: Deepender Thakur

bestsellerbestseller amazon showbestseller REVIEWbestseller castshruti haasan

loading...