main page

अमीषा पटेल पर लगा 2.5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, कोर्ट ने भेजा समन

Updated 03 July, 2019 01:26:59 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों काफी मुश्किलों में आ गई हैं। उनके खिलाफ रांची कोर्ट में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उनके खिलाफ प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह ने ये मामला दर्ज करवाया है।  फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार का आरोप है कि अमीषा ने उनसे देसी मैजिक नाम की किसी फिल्म के लिए 2.5 करोड़ रुपए...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों काफी मुश्किलों में आ गई हैं। उनके खिलाफ रांची कोर्ट में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उनके खिलाफ प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह ने ये मामला दर्ज करवाया है।  फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार का आरोप है कि अमीषा ने उनसे देसी मैजिक नाम की किसी फिल्म के लिए 2.5 करोड़ रुपए लिए थे। बाद में जब फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई तो प्रोड्यूसर ने पैसे मांगे।
Bollywood Tadka
अमीषा ने 3 करोड़ का चेक भी दिया। मगर जब चेक को बैंक में लगाया गया तो वह बाउंस हो गया। इसी मामले में अमीषा के खिलाफ रांची कोर्ट में धोखाधड़ी का केस चल रहा है।
Bollywood Tadka
अजय ने बताया कि केस दर्ज करने के बाद से लेकर अब तक अमीषा से कई बार संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने एक बार भी रिस्पॉन्ड नहीं किया है। अब कोर्ट ने उन्हें समन भेजा है और 8 जुलाई को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है।
Bollywood Tadka
अजय के मुताबिक़ अमीषा पटेल के इस बर्ताव के कारण वे 17 जून को कोर्ट में वारंट जारी करने की रिक्वेस्ट लेकर गए थे, लेकिन जज ने पुलिस के जरिए पहले समन भेजने की सलाह दी।

 



 

: Pawan Insha

ameesha patelaccused of fraudbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood updatesbollywood masalabollywood hindi newsbollywood breaking news

loading...