main page

अमीषा पटेल ने करवाया फोटोशूट, ब्लैक हॉट ड्रेस में देखें तस्वीरें

Updated 20 August, 2018 11:01:23 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में अमीषा ने फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में वह बेहद ही हॉट लग रही है। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। ये तस्वीरें अमीषा ने इंस्टा पर शेयर की है। इस फोटोशूट की कुछ वीडियोज भी सामने आई है। ये इस फोटोशूट

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में अमीषा ने फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में वह बेहद ही हॉट लग रही है। इस दौरान अमीषा पटेल ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। ये तस्वीरें अमीषा ने इंस्टा पर शेयर की है।

  अमीषा पटेल की फोटो

Bollywood Tadka, अमीषा पटेल इमेज, अमीषा पटेल फोटो,

 

इस फोटोशूट की कुछ वीडियोज भी सामने आई है। ये इस फोटोशूट का बिहाइंड द सीन वीडियो है। वीडियो में अमीषा फोटोशूट के लिए पोज दे रही हैं। इस दौरान वहां म्यूजिक भी सुनाई दे रहा हैं। ऐसे में ये म्यूजिक अमीषा पटेल को इतना इंप्रेस करता है कि वो फोटोशूट के बीच में ही डांस स्टेप्स भी करने लगती हैं। अमीषा के इस वीडियो को पोस्ट करने के कुछ ही घंटो में कई हजार यूजर्स ने देख लिया है।

 

 

 

अमीषा पटेल के कमबैक का है फैंस को इंतज़ार 

सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस वीडियो को लाइक और शेयर करते नहीं थक रहे हैं। बता दें कि अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती हैं। उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस को उनके बॉलीवुड कमबैक का काफी बेसब्री से इंतजार है। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी तक अमीषा ने किसी फिल्म साइन करने को लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है।

 

💖💖💖💖💖💟🧡🥂

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on Aug 19, 2018 at 7:59am PDT

: Konika

Ameesha PatelAmisha Patel ImageBollywood Hindi NewsAmisha Patel PicManoranjan Samacharअमीषा पटेल की फोटो

loading...