main page

अमेरिकी कॉमेडियन बॉब सगेट का निधन, होटल के कमरे में संदिग्ध हालत में मिली लाश

Updated 10 January, 2022 11:01:43 AM

हाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि अमेरिका के मशहूर कॉमेडियन बॉब सगेट जिन्होंने कई लोगों के चेहरे पर खुशी लाई उनकी बड़े ही संदिग्ध हालात में मृत्यु हो गई। रविवार की रात को इस स्टार का निधन हो गया था और उनकी लाश फ्लोरिडा के एक होटल के कमरे से बरामद की गई है। कॉमेडियन बॉब सगेट ने 65 की उम्र में अंतिम सांस ली।

मुंबई: हाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि अमेरिका के मशहूर कॉमेडियन बॉब सगेट जिन्होंने कई लोगों के चेहरे पर खुशी लाई उनकी बड़े ही संदिग्ध हालात में मृत्यु हो गई। रविवार की रात को इस स्टार का निधन हो गया था और उनकी लाश फ्लोरिडा के एक होटल के कमरे से बरामद की गई है। कॉमेडियन बॉब सगेट ने 65 की उम्र में अंतिम सांस ली। 

Bollywood Tadka

अभी उनके मौत के कारणों के बारे में पता लगाया जा रहा है लेकिन उनकी इस तरह से हुई मौत की खबर ने हॉलीवुड इंडस्ट्री को मायूस कर दिया है।

Bollywood Tadka

करीबी सूत्र की मानें तो रविवार की शाम होटल के कर्मचारियों को एक कमरे में काॅमेडियन अचेत हालत में मिले। तत्‍काल पुलिस को खबर की गई। फ्लोरिडा में जांच अध‍िकारी बॉब के मौत के कारणों का पता लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

स्‍थानीय शेरिफ ने अपने आध‍िकारिक बयान में कहा है कि मौके पर कुछ भी संदिग्‍ध नहीं मिला है, जिससे यह लगे कि बॉब सगेट के साथ किसी तरह की जोर-जबरदस्‍ती हुई है। होटल के कमरे से किसी तरह का कोई ड्रग भी बरामद नहीं हुआ है। बॉब सगेट की मौत की खबर आते ही हॉलीवुड में मायूसी छा गई है।

Bollywood Tadka

बॉब सगेट को सबसे ज्‍यादा पॉप्‍युलैरिटी 'एबीसी' के टीवी शो ‘फुल हाउस’ से मिली। यह शो 1887 से 1995 तक प्रसारित हुआ।स शो में उन्‍होंने डैनी टनर का किरदार निभाया था। इसके बाद 2016 में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ‘फुलर हाउस’ के नाम से इसका सीक्‍वल भी आया। साल 2014 में बॉब सगेट ने 'डर्टी डैडी' नाम से एक किताब भी लॉन्च की थी इसमें उन्होंने अपने जीवन के बारे में खुलकर बातें कीं।


american comedianbob sagetdead bodyhotel roomHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...