main page

47 की उम्र में कार्डिएक अरेस्ट के चलते एक्ट्रेस किम पोर्टर का हुआ निधन

Updated 17 November, 2018 12:16:40 PM

अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस किम पोर्टर का 47 साल की उम्र में कार्डिएक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि किम पोर्टर का निधन केलिफॉर्निया के टोलुका लेक स्थित उनके घर पर हुआ। खबरों की मानें तो किम पोर्टर पिछले कुछ हफ्तों से निमोनिया से पीड़ित थी...

लंदन: अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस किम पोर्टर का 47 साल की उम्र में कार्डिएक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि किम पोर्टर का निधन केलिफॉर्निया के टोलुका लेक स्थित उनके घर पर हुआ। खबरों की मानें तो किम पोर्टर पिछले कुछ हफ्तों से निमोनिया से पीड़ित थी। 

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो किम पोर्टर ने 13 साल तक रैपर पी.डिडी को डेट किया था। किम पोर्टर और पी. डिडी के तीन बच्चे भी हैं।

Bollywood Tadka

यह दोनो एक-दूसरे को साल 1994 में डेट कर रहे थे, और साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। वहीं एक्स ब्वॉयफ्रेंड पी.डिडी ने किम पोर्टर के निधन पर दुख प्रकट किया है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि किम पोर्टर का जन्म साल 1971 में जॉर्जिया के अटलांटा में हुआ था। अपने मॉडलिंग करियर के दौरान उन्होंने काफी नाम कमाया। इसके अलावा वह 'लॉ एंड ऑर्डर' और 'विकड विकड गेम्स' जैसे टीवी सीरियल्स में भी दिखाई दे चुकी हैं। इतना ही नहीं किम पोर्टर 'द ब्रॉदर्स' और 'मामा, आई वांट टू सिंग' जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

: Neha

americankim porterpassed away

loading...