main page

34 की उम्र में सिंगर-रैपर आरोन कार्टर का निधन,संदिग्ध हालात में घर पर मिला शव

Updated 06 November, 2022 08:03:13 AM

मशहूर सिंगर-रैपर और पॉप आइकन आरोन कार्टर अब हमारे बीच नहीं रहे। 34 साल के सिंगर ने शनिवार को आखिरी सांस ली। जैसे ही  आरोन कार्टर के निधन की खबर आईं फैंस सदमे में आ गए। खबरों की मानें तो सिंगर का शव संदिग्ध हालात में साउथ कैलिफोर्नियाघर में मौजूद उनके घर से ही बरामद किया गया।अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि आरोन का निधन किन वजहों के चलते हुआ। सिंगर के निधन की जानकारी अम्ब्रेला मैनेजमेंट में कार्टर के एजेंट टेलर हेलगेसन ने दी है। मिली जानकारी के अनुसार कार्टर का परिवार एक बयान जारी करेगा।

लंदन: मशहूर सिंगर-रैपर और पॉप आइकन आरोन कार्टर अब हमारे बीच नहीं रहे। 34 साल के सिंगर ने शनिवार को आखिरी सांस ली। जैसे ही  आरोन कार्टर के निधन की खबर आईं फैंस सदमे में आ गए। खबरों की मानें तो सिंगर का शव संदिग्ध हालात में साउथ कैलिफोर्नियाघर में मौजूद उनके घर से ही बरामद किया गया।

Bollywood Tadka

अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि आरोन का निधन किन वजहों के चलते हुआ। सिंगर के निधन की जानकारी अम्ब्रेला मैनेजमेंट में कार्टर के एजेंट टेलर हेलगेसन ने दी है। मिली जानकारी के अनुसार कार्टर का परिवार एक बयान जारी करेगा।

Bollywood Tadka

लॉस एंजिल्स काउंटी शेरिफ विभाग में डिप्टी एलेजांद्रा पारा के मुताबिक, वैली विस्टा ड्राइव के 42000 ब्लॉक में आरोन कार्टर के घर पर सुबह लगभग 11 बजे एक संदिग्ध हालात में हुई मौत की सूचना मिली थी। पारा ने दावा किया कि घर में एक शव मिला था लेकिन वो तुरंत नहीं समझ पाए थे कि वो कार्टर हैं।

Bollywood Tadka

 महज 9 साल की उम्र में आरोन ने अपना पहला एलबम कर रिलीज कर दिया। बेहद कम उम्र से ही आरोन सभी के बीच मशहूर हो गए थे लेकिन अफसोस अब वो हमारे बीच नहीं रहे हैं।  सिंगिंग के साथ उन्होंनेनएक्टिंग में भी हाथ आजमाया था। उन्होंने'लिज़ी मैकगायर' समेत टेलीविज़न शो में अपनी प्रेजेंस के जरिए एक्टिंग का श्रेय अर्जित किया। उन्होंने ई पर अपने भाई, निक और उनके भाई-बहनों  ने बीजे, लेस्ली और एंजेल कार्टर के साथ एक्टिंग की थी? कार्टर ने अपना ब्रॉडवे डेब्यू 2001 में जोजो के रूप में टहू इन सेसिकल द म्यूजिकलट में किया था। 2009 में, वह एबीसी शो टडांसिंग विद द स्टार्सट में दिखाई दिए थे।

 

Content Writer: Smita Sharma

American SingerAaron CarterDiesHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...