main page

ब्रेकअप की खबरों के बीच अर्पिता खान की ईद पार्टी में साथ दिखे सिद्धार्थ-कियारा, फैंस बोले-'माशाल्लाह'

Updated 04 May, 2022 09:54:36 AM

बी-टाउन के गलियारों में बीते दिनों बाॅलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का ब्रेकअप हो चुका है। इस खबर ने कियारा और सिद्धार्थ फैंस का दिल तोड़ दिय था हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि शायद दोनों के बीच सब कुछ ठीक है। दरअसल, इस कपल को हाल ही में सलमान खान की बहन  अर्पिता खान की ईद पार्टी में देखा गया। पार्टी में जहां जहां कियारा फोटॉग्रफर्स को पोज दे रही थीं तभी वहां सिद्धार्थ मल्होत्रा की एंट्री हुई।

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में बीते दिनों बाॅलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का ब्रेकअप हो चुका है। इस खबर ने कियारा और सिद्धार्थ फैंस का दिल तोड़ दिय था हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि शायद दोनों के बीच सब कुछ ठीक है। दरअसल, इस कपल को हाल ही में सलमान खान की बहन  अर्पिता खान की ईद पार्टी में देखा गया। पार्टी में जहां जहां कियारा फोटॉग्रफर्स को पोज दे रही थीं तभी वहां सिद्धार्थ मल्होत्रा की एंट्री हुई।

Bollywood Tadka

जब सिद्धार्थ पार्टी वेन्यू पर पहुंचे तो कियारा ने हाथ हिलाकर सिद्धार्थ को 'हाय' भी कहा और उनके आने का इंतजार भी किया। हालांकि जब पैपराजी ने सिद्धार्थ और कियारा से साथ में पोज देने की गुजारिश की लेकिन दोनों ने इसे अनसुना कर दिया और पार्टी में चले गए।

Bollywood Tadka

लुक की बात तरें तो कियारा व्हाइट एंड ग्रे क्राॅप टाॅप,पैंज और श्रग में स्टाइलिश दिखीं। उन्होंने अपने लुक मिनिमल मेकअप, स्ट्रेट हेयर और नेकपीस के कंप्लीट किया था। वहीं सिद्धार्थ ब्लैक कुर्ते पजामे में हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka

भले ही सिद्धार्थ और कियारा ने एक-साथ पोज नहीं दिए लेकिन दोनों के इस स्वीट जेस्चर ने कपल के ब्रेकअप की खबरों को झूठा बताया है। फैंस इस कपल को साथ देख बेहद खुश हैं और कई कमेंट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कियारा जल्द ही कार्तिक आर्यन और तब्बू के साथ फिल्म 'भूल भुलैया 2' में नजर आने वाली हैं। इसके बाद वह वरुण धवन, नीतू कपूर, अनिल कपूर के साथ फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आएंगी। कियारा ने विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ 'गोविंदा मेरा नाम' भी साइन की है।

वहीं सिद्धार्थ इन दिनों वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग कर रहे हैं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म 'मिशन मजनू' और करण जौहर की एक्शन फिल्म 'योद्धा' में दिशा पाटनी के साथ नजर आएंगे। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Sidharth MalhotraEid bashKiara Advanibreakup rumourBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...