main page

कमजोर शरीर,सूजा चेहरा...कैंसर से जूझ रहे 'नट्टू काका' की हुई ऐसी हालत, तस्वीर देख नम हुईं फैंस की आंखें

Updated 24 August, 2021 01:48:44 PM

''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' फेम घनश्याम नायक आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। शो में नट्टू काका का रोल निभाकर  घनश्याम नायक करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में सफल हुए हैं।यही वजह है कि जब घनश्याम नायक की कैंसर से पीड़ित होन की खबर सामने आई थी तब उनके फैंस उनके लिए जल्द ठीक होने की कामना कर रहे थे।

मुंबई:'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम घनश्याम नायक आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। शो में नट्टू काका का रोल निभाकर  घनश्याम नायक करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में सफल हुए हैं।यही वजह है कि जब घनश्याम नायक की कैंसर से पीड़ित होन की खबर सामने आई थी तब उनके फैंस उनके लिए जल्द ठीक होने की कामना कर रहे थे।

Bollywood Tadka

हाल ही में घनश्याम नायक की एक तस्वीर वायरल हो रही हैं जिन्हें देख कर फैंस का दर्द छलका है।तस्वीर में नट्टू काका यानि घनश्याम नायक बहुत कमजोर नजर आ रहे हैं।  

Bollywood Tadka

उनका चेहरा एक ओर सूजा हुआ है। लुक की बात करें तो एक्टर ने सफेद कुर्ता-पायजामा पहना है और हाथ पीछे किए खड़े नजर आ रहे हैं। कमजोर होने के बाद भी उनके चेहरे पर मुस्कान देख कर लोग खुश हैं। उनकी मुस्कान यह साफ जाहिर करती है कि घनश्याम नायक हिम्मत के साथ इस गंभीर समस्या को मात दे रहे हैं। 


 Bollywood Tadka

बता दें कि जून में एक वेबसाइट को दिए  इंटरव्यू में घनश्याम  के बेटे विकास ने बताया कि पांच महीने पहले घनश्याम नायक के गले में कुछ स्पॉटस दिखे थे, जिसके बाद उन्होंने आगे का उपचार शुरू हुआ। अप्रैल के महीने में उन्हें पता चला कि वह कैंसर से पीड़ित हैं। मगर जून के महीने में यह खबर लोगों के सामने आई थी। घनश्याम नायक का अभी कीमोथेरेरी किया जा रहा है। इससे पहले उनके गले का ऑपरेशन भी हो चुका है।

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

cancer treatmentNattu KakaGhanshyam NayakTaarak Mehta Ka Ooltah ChashmahBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...