main page

पति की गिरफ्तारी के बीच शिल्पा शेट्टी ने स्वतंत्रता दिवस की बधाई,यूजर्स बोले- जेल से कब आ रहे हैं राज कुंद्रा

Updated 15 August, 2021 01:51:31 PM

पूरा देश आज (15 अगस्त) को 75वें स्वतंत्रता दिवस के जश्न में डूबा है। आम जनता से लेकर बी-टाउन स्टार्स हर कोई इस खास दिन की एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं। इसी बीच पिछले कई दिनों से अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर विवादों का सामना कर रहीं बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी इस मौके पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। शिल्पा ने लिखा-दुनिया भर में मेरे सभी साथी भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

मुंबई: पूरा देश आज (15 अगस्त) को 75वें स्वतंत्रता दिवस के जश्न में डूबा है। आम जनता से लेकर बी-टाउन स्टार्स हर कोई इस खास दिन की एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच पिछले कई दिनों से अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर विवादों का सामना कर रहीं बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी इस मौके पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। शिल्पा ने लिखा-दुनिया भर में मेरे सभी साथी भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

शिल्पा का ये पोस्ट कुछ ही समय में इंटरनेट पर वायरल हो गया है। जहां कुछ शिल्पा के इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं। वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर्स ने लिखा सुपर से ऊपर राज कुंद्रा तो वहीं दूसरे ट्रोल ने पूछा कि राज कुंद्रा जेल से कब आ रहे हैं? 

Bollywood Tadka

 

शिल्पा और उनकी मां पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

वहीं खबरों की मानें तो हाल ही में शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी को उत्तर प्रदेश में धोखाधड़ी के एक कथित मामले में नामजद किया गया है। लखनऊ पुलिस की एक टीम शिल्पा और उनकी मां सुनंदा से एक वेलनेस सेंटर के नाम पर कथित धोखाधड़ी के मामले में पूछताछ करेगी। 

पति की गिरफ्तारी के बाद जारी किया बयान 

इससे पहले शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर कहा था कि वह और उनका परिवार मीडिया ट्रायल डिजर्व नहीं करता है। राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने सोशल मीडिया पर नोट लिखते हुए  कहा कि, पिछले कुछ दिन हर मोर्चे पर चुनौतीपूर्ण रहे हैं. बहुत सारी अफवाहें और आरोप लगाए गए हैं. इसके साथ ही ढेर सारे सवाल भी किए गए ना सिर्फ मुझसे बल्कि मेरे परिवार से भी. इसलिए मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि चूंकि ये एक चल रही जांच है, मुझे मुंबई पुलिस और भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। 

Content Writer: Smita Sharma

Shilpa ShettyRaj KundraIndependence Dayadult movie caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...