main page

प्रेग्रेंसी की खबरों के बीच एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं काजल अग्रवाल, मम्मी-पापा और पति गौतम संग न्यूईयर वेकेशन के लिए रवाना हुईं 'सिंघम गर्ल'

Updated 30 December, 2021 11:44:30 AM

''सिंघम गर्ल'' यानि एक्ट्रेस काजल अग्रवाल बीते कई महीनों से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। खबरें तो ये भी थी कि काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी के चलते ही उन्हें उनकी कई अपमकिंग फिल्मों से रिप्लेस कर दिया गया है। इतना ही नहीं सुनने में तो ऐसा भी आ रहा है कि काजल ने अपने सारे वर्क कमिट्मेंट्स पूरे कर लिए हैं। वहीं काजल की प्रेग्नेंसी की खबरों ने उस समय तूल पकड़ा जब उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थी जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। तेजी से फैलती इन अफवाहों पर अब तक काजल अग्रव

मुंबई: 'सिंघम गर्ल' यानि एक्ट्रेस काजल अग्रवाल बीते कई महीनों से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। खबरें तो ये भी थी कि काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी के चलते ही उन्हें उनकी कई अपमकिंग फिल्मों से रिप्लेस कर दिया गया है। इतना ही नहीं सुनने में तो ऐसा भी आ रहा है कि काजल ने अपने सारे वर्क कमिट्मेंट्स पूरे कर लिए हैं।

Bollywood Tadka

वहीं काजल की प्रेग्नेंसी की खबरों ने उस समय तूल पकड़ा जब उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थी जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। तेजी से फैलती इन अफवाहों पर अब तक काजल अग्रवाल ने चुप्पी नहीं तोड़ी।

Bollywood Tadka

इसी बीच काजल को पति गौतम किचलू और मम्मी पापा संग मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। काजल फैमिली संग न्यूईयर सेलिब्रेशन के लिए रवाना हुईं हैं। लुक की बात करें तो काजल ब्राउन ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

काजल ने इस ड्रेस को इस तरह कैरी किया था कि जिससे ये साफ नहीं हो रहा था कि वह प्रेग्नेंट हैं या नहीं। नो मेकअप लुक में भी काजल बला की खूबसूरत लग रही थीं।

Bollywood Tadka

वहीं गौतम ब्लू टी-शर्ट और डेनिम में हैंडसम दिखे। एयरपोर्ट पर काजल ने फैमिली संग जमकर पोज दिए। फैंस काजल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि काजल अग्रवाल ने बीते साल 30 अक्टूबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ मुंबई में ग्रैंड वेडिंग की थी। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने 7 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी करने का फैसला लिया था। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Kajal AggarwalspottedairporthubbyGautam Kitchlupregnancy rumoursBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...