main page

Ganesh Chaturthi 2021: पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बीच धूमधाम से 'बप्पा' को घर लाईं शिल्पा,'विघ्नहर्ता' हरेंगे एक्ट्रेस के हर दुख

Updated 08 September, 2021 02:40:41 PM

साल 2021 का गणपति सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। भगवान गणेश के जन्म पर बप्पा की मूर्ति हर कोई अपने घर विराजमान करता है। डेढ़ दिन से लेकर 10 दिनों तक देवता की मेजबानी करते हैं। बाॅलीवुड में भी इस त्योहार की रौनक देखने को मिलती है। खान से लेकर कपूर तक के घर में गणेश जी वास होता है। वहीं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इंडस्ट्री की ऐसी स्टार हैं  जो हर त्योहार को धूमधाम से मनाती हैं। शिल्पा हर साल अपने घर में भगवान गणेश को विराजमान करती हैं। हर साल की तरह इस साल भी शिल्पा बप्पा को घर लेकर आईं।शिल्पा गणेश चतुर्थ

मुंबई: साल 2021 का गणपति सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। भगवान गणेश के जन्म पर बप्पा की मूर्ति हर कोई अपने घर विराजमान करता है। डेढ़ दिन से लेकर 10 दिनों तक देवता की मेजबानी करते हैं। बाॅलीवुड में भी इस त्योहार की रौनक देखने को मिलती है। खान से लेकर कपूर तक के घर में गणेश जी वास होता है। वहीं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इंडस्ट्री की ऐसी स्टार हैं  जो हर त्योहार को धूमधाम से मनाती हैं।

Bollywood Tadka

शिल्पा हर साल अपने घर में भगवान गणेश को विराजमान करती हैं। हर साल की तरह इस साल भी शिल्पा बप्पा को घर लेकर आईं।शिल्पा गणेश चतुर्थी के दो दिन पहले ही बप्पा को घर ले आईं हैं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में शिल्पा ट्रेडिशनल लुक में दिख रही हैं। कोरोना से अपने बचाव के लिए हाथों में गल्वज और चेहरे पर मास्क लगाया है। शिल्पा हेल्पर की सहायता से बप्पा की मूर्ती थामें दिखीं। शिल्पा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

विघ्नहर्ता हरेंगे शिल्पा के सारे दुख 

शिल्पा के इस साल गणपति को घर लाने की एक खास वजह है। दरअसल, शिल्पा के पति इन दिनों अश्लील वीडियो बनाने के मामले में जेल की हवा खा रहे हैं। ऐसे में शिल्पा विघ्नहर्ता को घर लाकर अपने जीवन की सारी मुश्किलों को दूर करना चाहती हैं।  

Bollywood Tadka

बता दें कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी को कई तरह के आरोपों का सामना करना पड़ा। राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने सार्वजनिक जीवन से कुछ समय के लिए किनारा कर लिया था।

Bollywood Tadka

हालांकि लगभग 1 महीने बाद उन्होंने डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में वापसी की। मानसिक रुप से परेशान शिल्पा को योग और स्प्रिचुएलिटी से काफी सहारा मिला है। वह अक्सर कभी बुक्स पढ़ते तो कभी योगा करते की तस्वीरें शेयर करती हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी ने 13 साल पर 'हंगामा 2' से वापसी की है. इस फिल्म में मीजान जाफरी और प्रणिता सुभाष ने काम किया है। फिल्म को  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर र्शकों और क्रिटिक्स की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी। शिल्पा जल्द ही शब्बीर खान की 'निकम्मा' में नजर आएंगी। 
Bollywood Tadka

 


Ganesh Chaturthi 2021raj kundraarrestshilpa shettyLord GaneshaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...