main page

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच नेहा कक्कड़ का स्टेंटमेंट, बोलीं-मेरी और रोहनप्रीत की बेटी...

Updated 21 September, 2021 12:45:44 PM

सिंगर नेहा कक्कड़ बीते कई दिनों से प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। जब भी वह पति संग कोई तस्वीर या फिर उनके साथ आउटिंग पर जाती हैं वह लूजआउटफिट ही कैरी करती हैं। यहां तक की अपनी मां के जन्मदिन पर नेहा कक्कड़ दुपट्टे से अपना बेबी बंप छिपाती नजर आई थीं। इन सबको देखने के बाद ही ये कयास लगाए कि नेहा प्रेग्नेंट हैं। वहीं अब नेहा ने खुद फैमिली प्लानिंग को लेकर बात की।

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ बीते कई दिनों से प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। जब भी वह पति संग कोई तस्वीर या फिर उनके साथ आउटिंग पर जाती हैं वह लूजआउटफिट ही कैरी करती हैं। यहां तक की अपनी मां के जन्मदिन पर नेहा कक्कड़ दुपट्टे से अपना बेबी बंप छिपाती नजर आई थीं। इन सबको देखने के बाद ही ये कयास लगाए कि नेहा प्रेग्नेंट हैं। वहीं अब नेहा ने खुद फैमिली प्लानिंग को लेकर बात की।

Bollywood Tadka

सिंगर ने इनडायरेक्टली उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों को गलत बताया है।दरअसल, हाल ही में नेहा शो डांस दीवाने 3 के सेट पर पहुंचीं।

Bollywood Tadka

इस दौरान कंटेस्टेंट गुंजन की परफॉर्मेंस देखकर नेहा बोलीं-'रोहू (रोहनप्रीत सिंह का निकनेम) और मैंने अभी सोचा नहीं है बेबी का लेकिन जब कभी बेबी प्लानिंग करेंगे तो हम हमारी बेटी गुंजन जैसी हो।' अब नेहा के इस स्टेटमेंट से क्लीयर है कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं और ना ही अभी उन्होंने और रोहन ने बेबी प्लानिंग का सोचा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत ने पिछले साल अक्टूबर में शादी की थी। कपल की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हुईं थीं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो नेहा कक्कड़ का हाल ही में नया गाना कांटा लगा रिलीज हुआ है  जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।गाने को नेहा ने हनी सिंह और भाई टोनी कक्कड़ के साथ गाया है। 

Content Writer: Smita Sharma

Neha KakkarRohanpreet SinghBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...