main page

बिखरते रिश्ते:सुष्मिता सेन के भाई-भाभी की मैरिड लाइफ में मची उथल-पुथल, चारू-राजीव ने एक-दूसरे को इंस्टा पर किया अनफॉलो

Updated 16 March, 2022 03:37:35 PM

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और  सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं। दोनों को लेकर लगातार यह खबरें आ रही हैं कि उनकी शादी उथल-पुथल से गुजर रही है। चारू और राजीव के बीच बात इतनी आगे बढ़ गई है कि हो सकता है वो जल्द ही तलाक भी लें। इन खबरों के बीच राजीव सेन और चारू असोपा ने एक ऐसा कदम उठाया जिसने तलाक की खबरों को और हवा दे दी है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और  सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं। दोनों को लेकर लगातार यह खबरें आ रही हैं कि उनकी शादी उथल-पुथल से गुजर रही है। चारू और राजीव के बीच बात इतनी आगे बढ़ गई है कि हो सकता है वो जल्द ही तलाक भी लें। इन खबरों के बीच राजीव सेन और चारू असोपा ने एक ऐसा कदम उठाया जिसने तलाक की खबरों को और हवा दे दी है। 

Bollywood Tadka

दरअसल, दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। चारू और राजीव के इस कदम ने एक बात तो साफ कर दी है कि वो अभी भी एक-दूसरें से खफा है।

Bollywood Tadka

 हालांकि अभी तक इन दोनों में से किसी ने भी एक-दूसरे के साथ की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट नहीं की हैं। वहीं चारू असोपा ने भी अपने नाम के आगे से सेन सरनेम नहीं हटाया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने तलाक के बारें में अब तक कोई अनीउंसमेंट नहीं की है।

Bollywood Tadka

बता दें कि चारू असोपा और सुष्मिता सेके भाई राजीव सेनसाल 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे। लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद से ही दोनों के रिश्ते में उतार-चढ़ाव आने शुरू हो गए।

Bollywood Tadka

इनके रिश्ते इस कदर बिखरने लगे थे कि कुछ वक्त तक कपल ने एक-दूसरे से अलग रह कर भी अपनी जिंदगी बिताई लेकिन कुछ समय बाद सब चीजें ठीक भी हो गई थीं। कपल करीब साढ़े चार महीने पहले ही एक बच्ची के माता-पिता भी बने थे, जिसका नाम उन्होंने जियाना रखा लेकिन बच्ची के जन्म के कुछ दिनों बाद ही चारू अपने परिवार के पास बीकानेर चली गईं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Rajeev SenCharu Asopatroublesmarried lifeBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...