main page

तो क्या ‘मुगल’ में काम नहीं करेंगे आमिर खान, जानें

Updated 06 November, 2018 11:13:19 PM

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का कहना है कि वह फिल्म ‘मुगल’ में काम नहीं कर रहे हैं। संगीत कंपनी ‘टी-सीरीज’ के मालिक दिवंगत गुलशन कुमार के जीवन पर आधारित‘मुगल : द गुलशन कुमार स्टोरी’ बनाई ...

मुंबईः बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का कहना है कि वह फिल्म ‘मुगल’ में काम नहीं कर रहे हैं। संगीत कंपनी ‘टी-सीरीज’ के मालिक दिवंगत गुलशन कुमार के जीवन पर आधारित‘मुगल : द गुलशन कुमार स्टोरी’ बनाई जा रही है। पहले इस फिल्म में गुलशन कुमार की भूमिका के लिए आमिर खान का चयन किया गया था लेकिन बात नहीं बनी। इसके बाद से चर्चा हो रही थी कि आमिर खान इस फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। 

आमिर खान ने कुछ दिनों पहले घोषणा की थी कि वह गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म का हिस्सा बनेंगे। उन्होंने हालांकि यह घोषणा की थी कि वह प्रोड्यूसर के रूप में ही जुड़ेंगे, लेकिन अनुमान लगाए जा रहे थे कि फिल्म में वह अभिनय भी करेंगे।  आमिर खान ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह फिल्म का हिस्सा है ही नहीं। 

आमिर ने कहा है कि उन्होंने मुगल को लेकर स्टेटमेंट जारी कर दिया था। उन्होंने कहा, मेरे पास अभी कोई भी फिल्म नहीं है और जब तक किसी फिल्म को फाइनल ना करूं मैं कुछ नहीं बताऊंगा। उन्होंने कहा है कि सत्यमेव जयते का नया सीजन फिलहाल शुरू नहीं होगा क्योंकि उनकी टीम अभी पानी फाउंडेशन में व्यस्त है। आमिर इन दिनों आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के प्रमोशन में व्यस्त है। यह फिल्म 08 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। 
 

: Pawan Insha

aamir khanamir khanbollywood

loading...